#ArrestJubinNautiyal: आखिर जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने की सोशल मीडिया पर क्यों हो रही हैं मांग ?

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों भारी मुसीबतों में फसते हुए नज़र आ रहे है। जुबिन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रैंड करता हुआ नज़र आ रहा हैं।

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों भारी मुसीबतों में फसते हुए नज़र आ रहे है। जुबिन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रैंड करता हुआ नज़र आ रहा हैं। जिसमे लिखा हैं #ArrestJubinNautiyal इस हैशटैग पर हजारों लोगों ने ट्विट्स कर सिंगर को गिरफ्तार करने की मांग की है।

क्यों हो रही जुबिन की गिरफ्तारी की मांग ?

जुबिन नौटियाल दरअसल अपने अपकमिंग कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर जुबिन के अगले कॉन्सर्ट का एक पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें उनके अगले 23 सितंबर को होने वाले कॉन्सर्ट की डिटेल्स लिखी हुई थी।  इस पूरे वाकया की वजह यह हैं कि इस पोस्टर को एक रेहान सिद्दीकी नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही उसने कैप्शन देते हुए लिखा कि “मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे हैं। ग्रेट जॉब जय सिंह। आपकी शानदार परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं।”

जुबिन से भड़के लोग

नाराज यूजर्स का कहना है कि जुबिन का देशद्रोही के कॉन्सर्ट को करना देश के खिलाफ है, जिसके लिए सिंगर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। वहीं कई यूजर्स ने कहा कि यह बॉलीवुड का असली फेस है।

आखिर क्या है जय सिंह की कहानी ?

मिली जानकारी के अनुसार जय सिंह एक वॉन्टेड बदमाश है, जिसकी खोज चंडीगढ़ पुलिस पिछले 30 साल से कर रही है।जय मुख्य रूप से पंजाब का रहने वाला था आपको बता दें, जय सिंह पर ड्रग तस्करी और वीडियो पाइरेसी जैसे कई गंभीर आरोप हैं। फिलहाल मिली जानकारियों के अनुसार जय सिंह यूएस में रह रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button