Rajasthan: गृह मंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- विदेशी T-Shirt पहनकर भारत जोड़ने निकले राहुल !

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी को लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। भाजपा जहां एक तरफ कांग्रेस की विचारधारा को लेकर हमलावर है तो वहीं शुक्रवार को भाजपा ने T-Shirt के दाम को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी को लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। भाजपा जहां एक तरफ कांग्रेस की विचारधारा को लेकर हमलावर है तो वहीं शुक्रवार को भाजपा ने T-Shirt के दाम को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। राहुल गांधी की T-Shirt के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी टिप्पणी की है। राजस्थान में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, राहुल बाबा अभी-अभी, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं। राहुल बाबा विदेशी T-Shirt पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं।

गृह मंत्री ने याद दिलाया राहुल का भाषण !

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों को उनका संसद का एक भाषण याद दिलाता हूं। राहुल बाबा ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। अरे राहुल बाबा, आप किस किताब से पढ़े हो? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख लोगों ने अपनी जान दी है।

Amit Shah visit to Rajasthan BJP OBC mantra will be brainstormed in Jodhpur  |Amit Shah Rajasthan Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जोधपुर प्रवास,  गहलोत के गढ़ में कांग्रेस को मात

कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर सकती है- अमित शाह

राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, युवाओं को 3,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का क्या हुआ? 10 दिन के अंदर किसानों का ऋण माफ करने का क्या हुआ? 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का क्या हुआ? उन्होंने कहा, कांग्रेस सिर्फ खोखले वादे कर सकती है, वादों को पूरा नहीं कर सकती। कांग्रेस सरकार विकास का काम नहीं कर सकती, रोड नहीं बना सकती, बिजली नहीं दे सकती, रोजगार नहीं दे सकती है। कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक की, तुष्टिकरण की राजनीति कर सकती है। शाह बोले आज जिस प्रकार की राजस्थान में सरकार चल रही है, उससे हम सभी दुखी हैं।

Cm Ashok Gehlot Open Challenge To Union Home Minister Amit Shah Over  Violence In Rajasthan | Watch: राजस्थान में हुए दंगों को लेकर सीएम गहलोत की  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को

कांग्रेस ने राजस्थान को किया पीछे !

अमित शाह ने कहा, राजस्थान में चल रही सरकार ने प्रदेश को विकास में सबसे पीछे ले जाने का काम किया है। अभी की राजस्थान सरकार ने राजस्थान को विकास के मद्देनजर पीछे करके रख दिया। अभी देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं। दोनों का चुनाव 2023 में है। अगर इधर भाजपा सरकार बनती है तो क्या बचेगा? इन दोनों राज्यों में अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा।

Amit Shah to meet BJP leaders during rajasthan visit - जयपुर में भाजपा  नेताओं संग बैठक करेंगे अमित शाह, अंतर्कलह को लेकर होगा मंथन!

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button