पहले पति का सरनेम हटाया और सीधे फोटो भी डिलीट की, आखिरकार एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा !

एक्ट्रेस दलजीत कौर हमेशा चर्चा में रहती हैं। दलजीत कौर ने 18 मार्च 2023 को दूसरी शादी की। दलजीत कौर ने निखिल जैन से शादी की।

एक्ट्रेस दलजीत कौर हमेशा चर्चा में रहती हैं। दलजीत कौर ने 18 मार्च 2023 को दूसरी शादी की। दलजीत कौर ने निखिल जैन से शादी की। निखिल जैन से शादी के बाद दलजीत कौर विदेश में शिफ्ट हो गई हैं। दिलचस्प बात यह है कि दलजीत कौर का पिछले पति से एक बेटा है और निखिल जैन की भी पिछली पत्नी से दो बेटियां हैं। ये सभी केन्या में रहते हैं।दलजीत कौर और निखिल की शादी भारत में बेहद खास तरीके से हुई।

दलजीत कौर की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। हाल ही में दलजीत कौर अपने बेटे के साथ भारत पहुंचीं। दलजीत कौर को इस तरह भारत में देखकर हर कोई हैरान रह गया। इतना ही नहीं यह चर्चा भी शुरू हो गई कि दलजीत कौर की निजी जिंदगी में कुछ चल रहा है।

शादी को एक साल होने से पहले ही Dalljiet Kaur दूसरे पति से हुई अलग, सामने आई  तलाक की बड़ी वजह

एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा

इतना ही नहीं दलजीत कौर ने सोशल मीडिया से अपने पति की तस्वीरें डिलीट कर दीं और पति का सरनेम भी हटा दिया। इसके बाद फैंस हैरान रह गए। दलजीत कौर के तलाक की चर्चाएं चल रही हैं। अब आखिरकार दलजीत कौर इस पर कमेंट करती नजर आ रही हैं। दलजीत कौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। दलजीत कौर ने कहा कि मैंने अपने पति के साथ तस्वीरें आसानी से डिलीट कर दीं। मैं अपनी मां और पिता की सर्जरी के लिए भारत आया था। ऐसी बातें उद्धृत न करें। साथ ही दलजीत कौर ने तलाक की बातों से इनकार किया है।दलजीत कौर की ये स्पीच सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

Bigg Boss 16: Shalin Bhanot's Ex-Wife, Dalljiet Kaur Wants Him To Settle  Down And Have Another Child

शालीन भनोट पर बेहद गंभीर आरोप

दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी। हालाँकि, उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। दलजीत कौर और शालीन भनोट का एक बेटा भी है। दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर बेहद गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद दलजीत कौर ने शालीन भनोट से तलाक ले लिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button