#Dheeraj Dhoopar & Vinny Arora: ‘झलक दिखला जा’ फेम अभिनेता ने 6 साल बाद दी फैन्स को खुशखबरी, एक बेटे के बने पिता !

'कुंडली भाग्य' और 'झलक दिखला जा' 10 फेम धीरज धूपर और उनकी पत्नी विनी अरोड़ा के लिए यह एक भव्य दिन है

‘कुंडली भाग्य’ और ‘झलक दिखला जा’ 10 फेम धीरज धूपर और उनकी पत्नी विनी अरोड़ा के लिए यह एक भव्य दिन है क्योंकि इस जोड़े को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। इस जोड़े ने 10 अगस्त को पहली बार पितृत्व में प्रवेश करते हुए जीवन के एक नए चरण को अपनाया है। दोनों ने इस साल अप्रैल में एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपनी गर्भावस्था की खबर साझा की थी। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया और युगल बधाई संदेशों से भर गया। जय भानुशाली, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, शाइनी दोशी और टीना दत्ता सहित कई अभिनेताओं ने टिप्पणी अनुभाग में युगल को बधाई दी।

 

Instagram पर शेयर कर दी जानकारी

कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर और उनकी वाइफ ने इस खबर को साझा करने के लिए दोनों ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। कपल ने इसी साल अप्रैल में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने शेयर किया है कि वह कल ही पिता बने हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “हम अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से भर गए हैं। 10-08-22 गर्वित माता-पिता विन्नी और धीरज।”

धीरज धूपर की पोस्ट पर विन्नी ने की टिप्पणी

कई सेलेब्स और प्रशंसकों ने इस खुशखबरी पर अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया। रिद्धिमा पंडित ने लिखा, “वाह आप दोनों को बधाई”, दिशांक अरोड़ा ने लिखा, “बधाई हो दोस्तों”, विकास कलंत्री ने लिखा, “बधाई हो भाई @धीरजधूपर और @vinnyaroradhoopar क्लब में आपका स्वागत है और छोटे को ढेर सारा प्यार।”

सुप्रिया शुक्ला ने टिप्पणी की, “भगवान भला करे … आप 3 के लिए प्यार … मम्मा-पापा … एन नन्ही परी”, पांड्या स्टोर की शाइनी दोशी ने टिप्पणी की, “वोह्हू बधाई हो, बच्चे को ढेर सारा प्यार। जल्द ही मिलते हैं।” टीना दत्ता, दृष्टि धामी, अदा खान और कई अन्य लोगों ने नए माता-पिता को बधाई दी।

कुंडली भाग्य अभिनेता ने छोड़ा शो

काम के मोर्चे पर, धीरज धूपर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ 10 में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह 5 साल से अधिक की लंबी अवधि के लिए श्रद्धा आर्य के साथ लोकप्रिय डेली सोप कुंडली भाग्य की मुख्य भूमिका निभा रहे थे। कुछ महीने पहले उन्होंने शो छोड़ दिया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button