CWG 2022: वूमेन क्रिकेट टीम के सिल्वर जीतने पर दी गांगुली ने निराशाजनक बधाई, फैंस हुए नाराज

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022  शानदार प्रदर्शन के बाद ख़त्म हो चुके है, वहीं इस साल इंडियन विमेंस क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया था।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022  शानदार प्रदर्शन के बाद ख़त्म हो चुके है, वहीं इस साल इंडियन विमेंस क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया था। हालांकि टीम इस साल हुए टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल ही अपने नाम कर पाई पर आपको बता दे, यह पहली बार था जब CW गेम्स में पहली बार महिला क्रिकेट को जगह मिली थी।सभी महिला क्रिकेट टीम के अच्छे प्रयास की काफी सराहना भी कर रहे हैं, पर इन दिनों क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली के महिला क्रिकेटर्स को दी गयी शुभकामनाओं के चलते लोगो के सवालो के घेरे में नज़र आ रहे है।’

आखिर ऐसा क्या कहा गांगुली ने

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक बयान ने इन दिनों काफी लोगो को उनसे नाराज होने पर मजबूर कर दिया हैं। आपको बता दे महिला क्रिकेट टीम के सिल्वर मेडल जितने पर उन्होंने निराशा वक्त की है उन्होंने सोशल मीडिया पर महिला टीम को बधाई देते हुए लिखा कि ‘भारतीय महिला क्रिकेट टीम को सिल्वर मेडल जीतने की ढेर सारी शुभकामनाएं, लेकिन वे निराश होकर घर जाएंगी, आज रात उनका खेल ही ऐसा था।’

सोशल मीडिया पर मिले ताने

गांगुली की भाषा से नाराज लोगो ने उन्हें ट्वीट को टैग करते हुए लिखा अपने अपने जीवन में कितने मैच जीते हैं तो वही दूसरे किसी शख्स ने उनसे कहा कि एक यूजर ने लिखा कि महिला टीम पर आपको गर्व महसूस करना चाहिए, न की उनसे निराश होना चहिए।

अपने शानदार प्रदर्शन के बाद भी नहीं जीत पाई टीम इंडिया

कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल मैच में भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया से नजदीकी मुकाबले में 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 161 रन बनाए।वहीं भारत की बात करे तो 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 65 रन कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बनाए।टीम ने पाकिस्तान और बारबडोस को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। टीम ने सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड को शिकस्त दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button