CHITRAKOOT FIRE: फिल्म सेट पर आग लगने की घटना के बाद हुई जांच की मांग !

मुंबई में शुक्रवार को चित्रकूट ग्राउंड में लगे फिल्म सेट में आग लग गई। लव रंजन की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

मुंबई में शुक्रवार को चित्रकूट ग्राउंड में लगे फिल्म सेट में आग लग गई। लव रंजन की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। FWICE के एक अधिकारी ने दुर्घटना के बारे में बात की है और सवाल किया है कि अगर रणबीर और श्रद्धा सेट पर क्रू के साथ फिल्म कर रहे होते तो क्या हो सकता था।

आग लगने के वक्त नहीं थे रणबीर श्रद्धा मौजूद

मुंबई के दमकल विभाग के अधिकारियों से बातचीत में पता चला कि शुक्रवारके दिन चित्रकूट ग्राउंड में लगे फिल्म सेट में आग लग गई। पूछताछ में सामने आया की जिस वक़्त आग की घटना सामने तब कोई भी कलाकार सूटिंग में मौजूद नहीं था वहींजानकारी के मुताबिक
FWICE के महासचिव बीएमसी को श्रमिकों और तकनीशियनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक पत्र लिखेंगे साथ ही चित्रकूट में लगी आग पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा ,जब दुर्घटना हुई तब अगर सेट पर सेकड़ो लोग काम कर रहे होते तो ये बहुत भयावय होता।
आग लगने से 32 लोग हुए घायल वहीं 1 क्रू मेंबर की गयी जान।

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने दुर्घटना में मरे व्यक्ति का फोटो शेयर प्रकट किया दुःख

फिल्म की सेट पर आग लगने से जिस व्यक्ति की मौत हो गयी थी उसका नाम मनीष देवासी है जो कि फिल्म के सेट पर फायर मार्शल के रूप में काम करता था। देवासी के दुखद खबर के बाद फिल्म मेकर अशोक पंडित ने उनके परिवार को गहरी संवेनदा वक्त की उन्होंने ट्वीटर पर मनीष की फोटो शेयर करते हुए कहा कि”मनीष देवासी एक युवा कार्यकर्ता उम्र 32 वर्ष जिन्होंने काम किया फायर मार्शल के रूप मेंअंधेरी लिंक रोड (मुंबई) के #चित्रकूट मैदान में फिल्म के एक सेट पर लगी आग में मरने वाले की मौत हो गई।
उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना

साथ ही आपको बता दे पहले जब आग लगी तो यह सामने आया की घटना स्थल पर किसी भी तरह की जान का नुकसान नहीं हुआ है पर बाद में यह बताया गया की आग की वजह से कूपर अस्पताल में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया था। आपको बता दे एक फिल्म सेट पर लगभग 400-500 लोग होते है मौजूद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button