उत्तर प्रदेश सरकार का अतीक अहमद की ज़मीन को लेकर बड़ा फैसला !

उत्तर प्रदेश सरकार अब एक्शन लेने जा रही है जो लोगो के हित में होगा  उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में कुछ समय पहले ही माफिया अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई।

जाने माने माफ़िया अतीक अहमद की हत्या दिन दहाड़े कर दी गई जिसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ लोग इस हत्या को देखकर चौक गए। साथ ही ये भी जान गए की योगी सरकार कितनी सख्त है योगी सरकार किसी भी माफिया को छोड़ने वालो में से नहीं है तो वही अब जो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद की कब्ज़े से छुड़वाई हुई खाली ज़मीन थी। उसपर भी उत्तर प्रदेश सरकार अब एक्शन लेने जा रही है जो लोगो के हित में होगा  उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में कुछ समय पहले ही माफिया अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई।

Up News Prayagraj 6000 Applications For 76 Flats Being Built On Atique Ahmed  Vacant Land Ann | माफिया अतीक अहमद के कब्जे से खाली कराई जमीन पर घर पाने का  क्रेज, 76

अतीक अहमद के कब्ज़े से खाली खराई ज़मीन का क्या करेगी योगी सरकार

जमीन पर बनाए गए फ्लैट्स को गरीबों में बांटा गया था। इसी क्रम में अब उत्तर प्रदेश सरकार माफिया अतीक अहमद के कब्जे से खाली कराई गई जमीन पर बच्चों का पार्क बनाने की तैयारी में दिख रही है। जानकारी के अनुसार बाढ़ प्रभावित इलाके में होने के कारण जमीन पर फ्लैट्स का निर्माण नहीं किया जा सकता है।

CM Yogi handed over keys of Flats to the beneficiaries which is built on  land freed from Atiq ahmed possession | Prayagraj News: अतीक के कब्जे से  छुड़ाई जमीन पर बने गरीबों

6 हजार से ज्यादा ने किया था आवेदन

यहां माफिया अतीक अहमद के कब्जे से खाली हुए 400 वर्ग गज के प्लाट पर बच्चों के लिए पार्क के साथ ही मेडिटेशन सेंटर भी बनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में होने की वजह से इस जमीन पर फ्लैट का निर्माण नहीं हो सकता है। बता दें कि प्रयागराज में लोगों के बीच अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त कराई गई जमीन पर बने फ्लैट्स को पाने के लिए लोगों के बीच होड़ मची थी। जिसके चलते 1731 वर्ग मीटर पर बने 76 फ्लैट्स को पाने के लिए 6 हजार से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया था। जिसमें से सिर्फ 1600 ही पात्र पाए गए और फिर लॉटरी के जरिए 76 लोगों को फ्लैट मिला था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button