बॉक्स आफिस पर फ्लॉप रही फिल्म लाल सिंह चड्डा, Netflix पर जल्द होगी रिलीज !

इस साल की बड़े बजट की फिल्मों में से एक, लाल सिंह चड्ढा जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, नेटफ्लिक्स रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस साल की बड़े बजट की फिल्मों में से एक, लाल सिंह चड्ढा जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, नेटफ्लिक्स रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने बुधवार को घोषणा की कि उसने आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा को अपनी लाइब्रेरी में शामिल कर लिया है। फिल्म चुपचाप नेटफ्लिक्स पर रिलीज होती है आमतौर पर जब कोई फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती है तो प्रमोशन और इंटरव्यू होते थे लेकिन इस मामले में यह चुपचाप रिलीज होती है।

Laal Singh Chaddha: इस ओटीटी पर रिलीज हुई आमिर की लाल सिंह चड्ढा जानिए कब  कहां और कैसे देख पाएंगे - Aamirs Laal Singh Chaddha released on this OTT  know when where

ओटीटी जायंट ने लिखा, “अपने गोलगप्पे तैयार रखें क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब स्ट्रीमिंग कर रहे हैं,” कैप्शन पढ़ा। लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “छह महीने हो गए क्या?” एक अन्य ने कहा, ” यह ओटीटी पर बहुत जल्‍दी आ गया।”

इस बीच तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह फिल्म बहुत पसंद आई, मैंने दो बार टिकट खरीदे। LLC (लाल सिंह चड्ढा) हाल की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्मों में से एक है और एक महाकाव्य रूपांतरण हूं इसमें इस साल का एकमात्र यादगार साउंडट्रैक भी है।”

फिल्म ने रिलीज के पहले ही की इतने करोड़ की कमाई

लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। इसे अतुल कुलकर्णी ने रूपांतरित किया था और इसमें मोना सिंह और नागा चैतन्य के साथ आमिर और करीना कपूर ने अभिनय किया था। आमिर खान और उनके परिवार के सदस्यों के पुराने विवादित बयान के चलते फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसका बहिष्कार करने का आह्वान किया गया था। लाल सिंह चड्ढा खराब प्रतिक्रिया के लिए 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में ही 49 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button