Jammu-Kashmir: कश्मीर में सुरक्षाबालों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान भी घायल!

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में यरीपोर के ब्रयीहार्ड कठपोरा इलाके में बुधवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में यरीपोर के ब्रयीहार्ड कठपोरा इलाके में बुधवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। कश्मीर जोन पुलिस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी और कहा “कुलगाम के ब्रयीहार्ड कठपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सेना काम पर है। आगे के विवरण का पालन करेंगे।” मुठभेड़ में 34 RR बटालियन के जवान जय कुमार के घायल होने की खबर भी सामने आई है।

पुलिस, CRPF और सेना का जॉइंट ऑपरेशन

मुठभेड़ मे 2 से 3 आतंकवादियों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। खबरों के मुताबिक एक खुफिया सूचना मिलने क बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू कर दी। अधिकारियों का कहना है कि जब आतंकवादीओं को चारों तरफ से घेर लिया गया तब उन्होंने जवानों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी और हथगोले भी फेंके। यह ऑपरेशन सेना की 34 RR, CRPF और पुलिस का जॉइन्ट ऑपरेशन है। इस जॉइंट ऑपरेशन टीम द्वारा आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

 

 

शुक्रवार को डोडा से बरामद हुए थे विस्फोटक

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को डोडा जिले के गंदोह में सुरक्षा बालों ने आतंकवादिओं के ठिकानो से विस्फोटक और हथियार बरामद किये थे, जिसमे एक ग्रेनेड लॉन्चर, एक आरपीजी शेल, एक यूबीजीएल ग्रेनेड, दो यूबीजीएल और 25 इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर भी शामिल थे।

आखरी सूचना के मुताबिक रुक-रुक कर फायरिंग होने की खबर सामने आ रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button