Jhalak Dikhhla Jaa 10: Tv Actress ने ली शुभांगी अत्रे की जगह , शो में किया गया शामिल !

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे हिंदी टीवी सीरियल्स की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है उन्होंने हमेशा अपने प्रतिभाशाली किरदार से लाखो लोगो को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया है

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे हिंदी टीवी सीरियल्स की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है उन्होंने हमेशा अपने प्रतिभाशाली किरदार से लाखो लोगो को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया है अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को अभी दर्शक भाभी जी घर पर है शो में देख सकते है। आपको बता दे ,शुभांगी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के आगामी सीज़न में भाग लेने के लिए तैयार थीं, पर अब उनकी जगह लोग शिल्पा शिंदे को देख पाएंगे।

क्यों रिप्लेस की गयी शुभांगी अत्रे

आपको बता दे , शुभांगी और शिल्पा कई सीरियल्स में एक-दूसरे को रिप्लेस कर चुके हैं।कुछ सालो पहले भी शुभांगी ने सब टीवी के नाटक ‘चिड़िया घर’ में शिल्पा की जगह ली थी। शिल्पा शिंदे के भाभी जी घर पर के मेकर्स के कुछ बहस के बाद छोड़ा था शो जिसके बाद वह बिगबॉस जैसे रियलिटी शो में भी आई थी नज़र, साथ ही उन्होंने उस शो को जीत कर ट्रॉफी अपने नाम की थी। खबरों के मुताबिक शुभांगी ने अपनी पुरानी चोटों के चलते शो से अपना नाम वापस किया।

मीडिया की शुभांगी से हुई बातचीत

शुभांगी ने पहले मीडिया को बताया की उन्हें 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी, जिसका दर्द उन्हें अभी तक महसूस होता है ,साथ ही उन्होंने कहा कि जब कुछ भारी उठती हूं, तो मेरी मांसपेशियों में ऐंठन और मेरी पीठ में घर्षण होता है। जिसके बाद अभी दर्द होने के कारण डॉक्टर ने मुझे आराम की सलाह दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button