Richa-Ali wedding: ऋचा चड्ढा-अली फज़ल के Wedding Reception आउटफिट्स ने फैंस को किया निराश !

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, जिन्होंने मंगलवार को मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक स्टार-स्टडेड वेडिंग रिसेप्शन की मेजबानी की, ने इस कार्यक्रम में शानदार पहनावे में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, जिन्होंने मंगलवार को मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक स्टार-स्टडेड वेडिंग रिसेप्शन की मेजबानी की, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने इस कार्यक्रम में शानदार पहनावे में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। ऋचा और अली ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए डिजाइनर आउटफिट्स पहने थे। जहां ऋचा चड्ढा को अनामिका खन्ना का रंगीन दस्तकारी वाला लाल संरचित गाउन पहने देखा गया था, वहीं अली फज़ल एक इंडो-वेस्टर्न सूट में एक लंबे कोट की विशेषता वाले थे, जिसे कौशिक वेलेंद्र द्वारा डिजाइन किया गया था। स्टार जोड़ी ने हाथों में हाथ डाले और पपराज़ी के साथ कुछ हार्दिक पल भी साझा किए। उन्होंने मीडियाकर्मियों के लिए उपहार भी वितरित किए जो उनके शादी के रिसेप्शन को कवर करने आए थे।

अभिनेत्री के रिसेप्शन में दिखा ऋचा चड्डा का लुक

ऋचा चड्ढा के लुक की बात करें तो उनके खुद के रिसेप्शन में उनका गाउन और पूरा लुक देखकर फैन्स निराश हो गए थे. तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद, एक उपयोगकर्ता ने एक प्रशंसक पृष्ठ पर टिप्पणी की, “यह कैसी जर्जर पोशाक है, बहुत अधिक विवरण ने सृष्टि को नष्ट कर दिया और स्टाइलिस्ट को निकाल दिया जाना चाहिए”। एक अन्य ने लिखा, “जी भर के बकवास्स चॉइस”। अली फजल के एक फैन ने भी उनके डिजाइनर से सवाल किया, ”बकी छोडो ये ड्रेस किस डिजाइन किया अली का”।

मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा, दिव्या दत्ता, कल्कि कोचलिन, ईशा गुप्ता, तब्बू और विशाल भारद्वाज सहित कई हस्तियों ने मुंबई में ऋचा और अली के शादी के रिसेप्शन में शिरकत की।

कानूनी रूप से थे शादीशुदा

मंगलवार को, युगल के प्रवक्ता ने उनकी शादी की तारीख के बारे में एक स्पष्टीकरण दिया था और कहा था कि वे पहले से ही “कानूनी रूप से 2.5 साल से शादीशुदा हैं। वर्तमान में, वे केवल 29 सितंबर को मित्रों और परिवार के साथ अपने बयान में उनके द्वारा पहले ही उल्लेख किए गए अनुसार जश्न मना रहे हैं।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button