सचिन को लप्पू बोलना बड़ा सीमा की पड़ोसन को महंगा, जाने क्यों !

सीमा और उनके पति सचिन मीना को लेकर लगातार बयानबाजी करने वाले मिथिलेश भाटी भी इस समय चर्चा में हैं।

भारतीय प्रेमी के लिए पाकिस्तान से भाग गईं सीमा हैदर भारत में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सीमा और उनके पति सचिन मीना को लेकर लगातार बयानबाजी करने वाले मिथिलेश भाटी भी इस समय चर्चा में हैं। मिथिलेश भाटी नोएडा के रबूपुरा में रहते हैं। मिथिलेश भाभी सचिन की पड़ोसन हैं। जब मिथिलेश भाभी को सचिन-सीमा की प्रेम कहानी के बारे में पता चला तो उन्होंने विरोध किया. उन्होंने सचिन-सीमा को लेकर काफी कुछ कहा, अब सीमा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

मिथिलेश भाटी ने कहा, ‘लप्पू सा सचिन, वो ज़ींगुर सा लड़का क्या सीमा उससे प्यार करेगी?’ मिथिलेश का यह डायलॉग सोशल मीडिया पर इतना मशहूर हुआ कि इस पर मीम्स, रील्स और फनी वीडियोज बन रहे हैं।

‘क्या पाकिस्तान में आदमी मर जाते हैं?’

मिथिलेश का कहना है कि सीमा गलत तरीके से भारत आई और सचिन को हिरासत में ले लिया। “पा ​​भर वजन का सचिन और पांच किलो की सीमा। पाकिस्तान के एक कमरे में रह रही एक महिला बाहर निकली और तीन देशों की सीमा पार कर गई। क्या पाकिस्तान में पुरुष मर जाते हैं? या वे वहाँ नहीं हैं?” ये सवाल पूछा मिथिलेश भाटी ने

seema haider neighbor woman says bhabhi jahar hai to chaat ke mar jao video  goes viral - 'भाभी जहर है कतई, तो चाट के मर जाओ तो'; सीमा हैदर की पड़ोसन का

मिथिलेश कहती हैं, ‘तब मुझे विश्वास होता है कि यह सच्चा प्यार है’

मिथिलेश का कहना है कि सचिन सीमा से बहुत प्यार करता है, ”उसे सचिन को 10 दिनों के लिए पाकिस्तान ले जाना चाहिए क्योंकि सीमा भारत में शांति से रहती है. तब मैं मान लुंगी कि यही सच्चा प्यार है”

लप्पू सा सचिन, झींगुर...', कहने वाली पड़ोसी भाभी पर गुस्सा हुईं सीमा हैदर,  अब करेंगी कानूनी कार्रवाई | Seema Haider to take legal action against  neighbour Who says Lappu sa ...

सीमा हैदर ने मिथिलेश के बारे में क्या कहा?

जब सीमा हैदर को अपने बारे में मिथिलेश भाटी की सोच का एहसास हुआ तो सीमा ने कहा, ”कोई भी शक्ल से प्यार नहीं करता. प्यार तो मन में किया जाता है. दो दिलों के बीच प्यार होता है. इसे कोई तीसरा व्यक्ति नहीं समझ सकता. सचिन मीना दिल के बहुत अच्छे हैं. वह मुझसे पूरे दिल से प्यार करता है। कठिन परिस्थिति के बावजूद उन्होंने मुझे स्वीकार किया. मैं दुनिया में इससे अधिक प्यार करने वाला व्यक्ति नहीं मिल सकता। लोगों को प्यार का मतलब समझना चाहिए” सीमा हैदर के वकील ने क्या कहा?

सचिन-सीमा के वकील ने मिथिलेश भाटी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर ली है। “कोई भी किसी के बारे में इस तरह बात नहीं कर सकता। ‘लप्पू सा सचिन, वो ज़ींगुर सा लड़का कहना सही नहीं है। सीमा के वकील ने कहा, बॉडी शेमिंग एक अपराध है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button