अभिनेत्री ने अपने पति की पहली पुण्यतिथि में सोशल मीडिया पर शेयर किया नोट !

अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने अपने पति की पहली पुण्यतिथि पर राज कौशल को याद कर इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए हुए हाथ से लिखा एक नोट शेयर किया,जिसमें लिखा था, '365 डेज विदाउट यू'।

अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने अपने पति की पहली पुण्यतिथि पर राज कौशल को याद कर इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए हुए हाथ से लिखा एक नोट शेयर किया,जिसमें लिखा था, ‘365 डेज विदाउट यू’।

आपके बिना 365 दिन

‘‘प्यार में कभी-कभी’’ और ‘‘शादी का लड्डू’’ जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाले निर्माता राज कौशल का निधन हुए एक साल हो गया है। और उनकी पत्नी मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इंस्टाग्राम पर, मंदिरा, जो अपनी आस्तीन पर अपना दिल पहनती है,अभिनेत्री ने अपने पति राज कौशल को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद करते हुए एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा। अनजान लोगों के लिए, राज कौशल का 2021 में अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

दयालु शब्दों की आई बाढ़

अक्सर हस्तलिखित नोट्स को इंस्टाग्राम पर फोटो के रूप में पोस्ट करने वाली मंदिरा ने अपने दिवंगत पति की याद में ऐसा ही किया। उसने लिखा, “आपके बिना 365 दिन,” और एक टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया। मंदिरा की पोस्ट पर उनके दोस्तों और प्रशंसकों के दयालु शब्दों की बाढ़ आ गई। रिया चक्रवर्ती ने सफेद दिल वाले इमोजीस की एक स्ट्रिंग पर टिप्पणी की और लिखा, “माई लव टू यू।” वहीं, नेहा धूपिया ने कहा, ‘प्यार और ताकत…’ देवराज सान्याल का एक और कमेंट पढ़ा, ‘लव यू मैंडी… मुझे यकीन है कि राज आप सभी पर नजर रखता है। आप लोगों को बड़ा प्यार।”

बेटी को लिया गोद

मंदिरा और दिवंगत राज कौशल की शादी को 23 साल हो चुके थे। इस जोड़े ने 1999 में शादी के बंधन में बंध गए और 2011 में बेटे वीर का स्वागत किया। बाद में उन्होंने 2020 में 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया।

मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा मेरे बच्चे हैं

एक साक्षात्कार में, मंदिरा ने अपने पति के आकस्मिक निधन के बाद अपने बच्चों से शक्ति प्राप्त करने के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा, “काम करते रहने, प्रयास करते रहने और बेहतर करते रहने की मेरी प्रेरणा… मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा मेरे बच्चे हैं। मैं जो कुछ भी करती हूं, उनके लिए करती हूं। वे मेरे आगे बढ़ने का कारण हैं, मेरे जीने का कारण, बेहतर करने के लिए, बेहतर होने के लिए। वे कारण हैं कि मेरे पास साहस है, शक्ति है, मेरे कमाने का कारण है। मुझे उनके लिए एक अच्छा माता-पिता बनने की जरूरत है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button