गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा ठाकुरगांव, लोगों में दहशत का माहौल

राजधानी में आये दिन चोरी, डकैती, गोलीबारी, हत्या  जैसी घटना सुनने और देखने को मिला। जहां अपराधी कई अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे।

रांची:  राजधानी में आये दिन चोरी, डकैती, गोलीबारी, हत्या  जैसी घटना सुनने और देखने को मिला। जहां अपराधी कई अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे। वहीं रांची के ठाकुरगांव में अपराधियों ने गोलीबारी की। गोली से थर्राया पूरा गाँव जहां गाँव वालों में डर का माहौल उत्पन हो गया।

क्या है पूरा मामला

बताते चलें जिले के ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के हिसरी गांव में सोमवार की दोपहर लगभग दो बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव दहल उठा। बताया जाता है कि गांव में एक जमीन पर राँची के एक व्यक्ति द्वारा चहारदीवारी का काम किया जा रहा था। इसी बीच एक मोटरसाइकिल से आए तीन अज्ञात अपराधियों ने आठ राउंड हवाई फायरिंग करते हुए काम बंद करा दिया गया। गोलीबारी के बाद सभी मजदूर भाग खड़े हुए और कुछ समय के लिए घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं हवाई फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल है।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरगांव थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पहुंचकर तीन खोखा जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस जांच में जुटी है कि गोलीबारी की घटना को अंजाम  आपराधिक गिरोह या फिर किसी उग्रवादी संगठन ने किया है। बताया जाता है 1.80 एकड़ जमीन पर बाउंड्री का कार्य चल रहा था। इसी बीच दोपहर में अपराधियों ने आकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button