पाकिस्तान जाकर फातिमा बनी अंजू ने की भारत वापसी , बताया ये कारण !

अंजू ने फातिमा बन कर 4 महीने बाद भारत में वापसी की है ,इसके पीछे का कारण हर कोई जानना चाहता है , आखिर अंजू ने वापिस भारत में कदम क्यों रखा है।

प्यार के नाम पर अपना बसा बसाया घर छोड़कर अंजू ,अपने पाकिस्तानी प्रेमी के लिए आपने देश की सीमाओं को लांग पाकिस्तान चली गई थी , लेकिन अभी कुछ ही दिन पहले अंजू ने फातिमा बन कर चार महीने बाद भारत में वापसी की है ,इसके पीछे का कारण हर कोई जानना चाहता है ,की आखिर अंजू उर्फ़ फातिमा ने वापिस भारत में कदम क्यों रखा है।

पाकिस्तान में कैसे गुजरे दिन? 5 महीने बाद भारत लौटी अंजू ने बताया | anju  returned to India from Pakistan after 132 days What did say when she-stwma  | TV9 Bharatvarsh

चार महीने बाद अचानक दिल्ली में दिखी अंजू

जो अपने देश की नहीं हो सकी,जिसने अपनी मातृभूमि को छोड़ दिया , वो अंजू भारत में वापिस आ गई है , देर रात जब अंजू पुरे चार महीने बाद अचानक दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखी तो मीडिया वालो ने उसपर सवालो की लाइन लगादी , जिसपर कोई जवाब न देते हुए अंजू ने चुप्पी साधी हुई थी। अंजू पाकिस्तान से फातिमा बनकर देश लौटी जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने उससे लंबी पूछताछ की जिसमे अंजू ने कहा की वो सिर्फ अपने बच्चों के लिए वापिस आई , वो अपने बच्चों को अपने साथ पाकिस्तान लेजाना चाहती है। हालांकि उसके बच्चों ने ही उससे मिलने से इनकार कर दिया,अंजू को उस सोसाइटी में भी एंट्री नहीं देने का फैसला किया गया है जहां उसके बच्चे अपने पिता के रहते है।

प्यार के लिए पाकिस्तान गई राजस्थान की अंजू वापस आई भारत; काला लिबास, उदास  चेहरा, सामने आई पहली तस्वीर

नसरुल्लाह अपनी पत्नी के लिए आएँगे भारत

एजेंसी एएनआई के अनुसार, अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत आई थीं, जिसके बाद वह काफी देर तक बीएसएफ कैंप में रहीं और फिर देर रात दिल्ली पहुंची। जैसे ही वह दिल्ली पहुंची मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और सवालों की बौछार कर दी। वहीं दूसरी तरफ उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने अंजू के लौटने के बाद कहा है कि वो अंजू के लिए भारत भी आ सकते हैं , लेकिन नसरुल्लाह के लिए भारत आना इतना आसान भी नहीं होगा क्योकि, इससे उसको जेल के चक्कर भी लगाने पड़सकते है।

Anju Went To Pakistan In Love Returned Home As Fatima Know Rule To Travel  India To Pak Visa Process | प्रेम में पाकिस्तान गई अंजू ने फातिमा बन की घर  वापसी… क्या

नसरुल्लाह को भारत आना पड़ेगा भारी

नसरुल्लाह को भारत आने पर जेल इसलिए जाना पड़ सकता है क्योंकि अंजू के अपने पति और बच्चों को छोड़ कर ,पाकिस्तान चले जाने के बाद उसके पहले पति अरविंद ने अंजू और उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी, अब अगर ऐसे में नसरुल्लाह अंजू के लिए भारत आता है तो पुलिस उससे पूछताछ कर सकती है और उसकी गिरफ्तारी भी होसकती है।

Indian woman anju married with nasrullah marriage certificate pakistan  khyber pakhtunkhwa | पहले अंजू से बनी फातिमा, फिर तय हुआ 10 तोला सोना  हक-ए-मेहर... पढ़ें- वायरल हलफनामे का एक-एक ...

अंजू और नसरुल्लाह होंगे ,दुबई में शिफ्ट

वहीं पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू को लेकर ये दावा भी किया जा रहा है कि पाकिस्तान सरकार ने उसका वीजा नहीं बढ़ाया जिस वजह से उसे भारत लौटना पड़ा |ये भी कहा जा रहा है कि अंजू और नसरुल्लाह वीजा नहीं मिलने पर दुबई शिफ्ट हो सकते हैं,बता दें कि देश वापस लौटने के बाद अंजू ने भले मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया लेकिन पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के सामने उसे अपना मुंह खोलना ही पड़ा।

पश्तो भाषा, पाकिस्तानी पहनावा और इस्लामी कल्चर... जानें PAK पहुंची अंजू ने  दो महीनों में क्या-क्या सीखा - anju returning india pakistan next month  lover nasrullah says she ...

बच्चो को साथ लेजाने के लिए अंजू ने की वापसी

पंजाब पुलिस और इंटेलिजेंस एजेंसियों की पूछताछ में अंजू को अपने भारत लौटने का मकसद बताना पड़ा | सूत्रों की मानें तो अंजू ने पूछताछ के दौरान कहा कि वो भारत में रह रहे अपने बच्चों से बात करने और उन्हें समझाने के खातिर भारत लौटी है | वो अपने बच्चों को बहुत ज्यादा मिस कर रही थी और उनसे मिलना चाहती थी।

चुपके से बॉर्डर पार, फिर पाकिस्तान में शादी, करोड़ों के गिफ्ट और ISI लिंक  के आरोप... 133 दिन बाद भारत लौटी अंजू से हुई पूछताछ - Crossed border  secretly married in ...

अंजू के बच्चे भी जाएंगे पाकिस्तान

अंजू का कहना है कि वो अपने बच्चों को समझाएगी कि अगर वो चाहे तो उसके साथ वापस पाकिस्तान जा सकते हैं और अगर बच्चे इस बात के लिए तैयार नहीं होंगे, तो उन पर कोई दवाब नहीं डालेगी। अब देखना ये है की क्या अंजू उर्फ़ फातिमा के साथ उसके बच्चे भी पाकिस्तान चले जाएंगे ,की इसबार ही अंजू अकेले वापिस पाकिस्तान जाएगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button