लाखों रूपये के जेवरात के साथ नगदी ले उड़े चोर

राजधानी रांची में आये दिन चोरी के घटना सामने आ रही है। हर दिन चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। ताज़ा मामला बरियातू थाना क्षेत्र के कुसुम विहार रोड नंबर 4 का है।

रांची: राजधानी रांची में आये दिन चोरी के घटना सामने आ रही है। हर दिन चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है।  ताज़ा मामला बरियातू थाना क्षेत्र के कुसुम विहार रोड नंबर 4 का है। जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा दिन दहाड़े अपार्टमेंट में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

कीमती जेवरात पर हाथ साफ किया चोरों ने

रांची के बरियातू थाना क्षेत्र के कुसुम विहार में अज्ञात अपराधियो के द्वारा दिन दहाड़े सुधा एंकलेब अपाटमेंट में चोरी की घटना को अपराधियो ने अंजाम दिया है। चोरों ने चोरी की घटना को उस वक्त अंजाम दिया। जब घर के लोग अपने बच्चे को स्कूल से लेने गई थी। एक घंटे के अंदर चोरी की पूरी घटना हो गई। घटना को लेकर मकान मालिक ने जानकारी देते हुए बताया की घर पर रखे कीमती सामान के साथ-साथ कीमती जेवरात को चोरी हो गई है। जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपया बताया जा रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही बरियातू थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पूरी घटना को लेकर FSL के साथ साथ टेक्निकल टीम भी जांच कर रही है। साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की तस्वीर भी कैद हुई है। जिसमें अपार्टमेंट के आसपास अपराधी रेकी करते दिखाई दे रहे हैं। जिसमे बताया जा रहा है की कई अपराधी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button