ठाकरे ने लिखा विधायकों को पत्र, कहा- “हम एक साथ बैठेंगे रास्ता निकालेंगे”

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को खुला पत्र लिखकर वापस आने की अपील की है। एक भावनात्मक अपील में, सीएम ने कहा कि 'परिवार के मुखिया के रूप में' उन्हें विद्रोही खेमे की भी चिंता है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को खुला पत्र लिखकर वापस आने की अपील की है। एक भावनात्मक अपील में, सीएम ने कहा कि ‘परिवार के मुखिया के रूप में’ उन्हें विद्रोही खेमे की भी चिंता है। शिवसेना एक राजनीतिक संकट से जूझ रही है, जो पिछले हफ्ते उसके मंत्री एकनाथ शिंदे के गुजरात के सूरत और वहां से कई शिवसेना विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी जाने के बाद सामने आया था।

आप अभी भी दिल से शिव सैनिक हैं

उद्धव ठाकरे ने अपने खुले पत्र में कहा, “आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी दिल से शिव सैनिक हैं। परिवार के सदस्य आप में से कुछ विधायकों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है। शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं।”

मार्ग प्रशस्त होगा

बागी खेमे के मुखिया के तौर पर पेश आ रहे एकनाथ शिंदे पर कटाक्ष करते हुए ठाकरे ने कहा, ‘किसी की गलती के झांसे में न आएं, शिवसेना ने जो सम्मान दिया है, वह कहीं नहीं मिल सकता, अगर आप आगे आएं और बोलें. ,मार्ग प्रशस्त होगा।” 

50 विधायकों का समर्थन

शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे, और शिवसेना के इस दावे को खारिज कर दिया कि उनके समूह के 20 विधायक उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के संपर्क में हैं। पिछले सप्ताह से जिस लग्जरी होटल में वह और उनके विधायकों का समूह बंद है, उसके बाहर पत्रकारों से बात करते हुए शिंदे ने यह भी कहा कि उनके पास 50 विधायकों का समर्थन है।

मुझे अभी भी आपकी चिंता है

उन्होंने आगे कहा, “भ्रम से छुटकारा पाएं, इसका एक निश्चित तरीका होगा, हम एक साथ बैठेंगे और इसका रास्ता निकालेंगे। शिवसेना पार्टी प्रमुख और परिवार के मुखिया के रूप में, मुझे अभी भी आपकी चिंता है। अंदर आओ। , एक नज़र डालें और आनंद लें!”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button