partha chatterjee: ED ने पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी का कराया आमना-सामना !

स्कूल भर्ती घोटाला: आरोपों से गिरे हुए पार्थ चटर्जी का साथ टीएमसी (TMC) ने भी छोड़ दिया हैं। बंगाल स्कूल भर्ती घोटाला साजिश का शिकार हुए पार्थ चटर्जी से ईडी पूछताछ कर रही है।

स्कूल भर्ती घोटाला: आरोपों से गिरे हुए पार्थ चटर्जी का साथ टीएमसी (TMC) ने भी छोड़ दिया हैं। बंगाल स्कूल भर्ती घोटाला साजिश का शिकार हुए पार्थ चटर्जी से ईडी पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक अर्पिता के दिए गए बयान के बाद से पार्थ चटर्जी और अर्पिता से ED आमने-सामने बैठा के सवाल पूछने वाली है, जिसमे घोटाले से संबधित सारे सवालों के जवाब मिल जाने की उम्मीद की जा रही है। हालाँकि ईडी अफसरों ने अर्पिता और पार्थ चटर्जी को मेडिकल जांच के लिए ईएसआई (ESI) अस्पताल भी भेज दिया है। साथ ही ईडी ने घोटाले मामले   में पार्थ चटर्जी से संबधित एक और महिला दोस्त के शामिल होने का पुष्टि किया है।

पार्थ चटर्जी ने तोड़ी छुपी

मंत्री पद से मुक्त होने के एक दिन बाद , पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को कहा कि वह पीड़ित थे। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि जैसे ही वह एक वाहन से उतरे और पत्रकारों ने उनसे सवाल किया , जिसके ज़वाब में चटर्जी ने कहा कि वह सिर्फ “एक साजिश का शिकार” थे।

कैसे शामिल हुआ नाम ?

अर्पिता मुखर्जी घोटाले मामले में पार्थ चटर्जी चटर्जी का नाम ऐसा आया कि मंत्री होने के बाद भी सबने उनका साथ छोड़ दिया पार्थ चटर्जी की करीबी माने जाने वालीं अर्पिता मुखर्जी के घर पर लगातार नोटों का बौछार हो रहा है। आपको बता दे कि अभी तक अर्पिता के चार घरों पर ईडी (ED) की रेड हो चुकी है। 50 करोड़ रुपये के साथ साथ सोना भी बरामद हुआ है। पार्थ के लाख मना करने के बाद भी उनको कटघरे में खड़ा कर दिया गया है क्योंकि अर्पिता कबूल कर चुकी हैं कि वो सारा पैसा पार्थ चटर्जी का ही है।

पार्टी ने भी पीछे खींचे अपने हाथ

(ED)ईडी के पहली रेड के बाद सीएम(CM) ममता बनर्जी ने कहा था कि वो पैसा अर्पिता का है, लेकिन जब दूसरी रेड में भी नोटों का बौछार हुआ तो तो सीएम(CM) को भी सख्त एक्शन लिया और अभी के लिए पार्थ का मंत्री पद छिन लिया है। टीएमसी(TMC) की ओर से उन्हें बचाने का या फिर उनसे संपर्क साधने का भी प्रयास नहीं दिख रहा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button