# लव, सेक्स व धोखा : कांग्रेस प्रमुख सोनिया गाँधी के सचिव पर महिला ने लगाया आरोप !

पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और घटना की शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी

दिल्ली पुलिस ने सोनिया गांधी के निजी सचिव ( Soniya Gandhi secretary ) पीपी माधवन के खिलाफ रेप और डराने-धमकाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि एक 26 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि माधवन ने काम और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उत्तम नगर थाने में शिकायत दर्ज

पुलिस अधिकारी के अनुसार, पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और घटना की शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता ने जून में उत्तम नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

माधवन के खिलाफ मामले की जांच कर रही

द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने कहा कि माधवन के खिलाफ आईपीसी बलात्कार और आपराधिक धमकी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस 71 वर्षीय माधवन के खिलाफ मामले की जांच कर रही है। हालांकि डीसीपी ने किसी राजनीतिक नेता का नाम नहीं लिया। डीसीपी ने कहा कि महिला सिर्फ दिल्ली में रहती थी। उनके पति, जिनकी 2020 में मृत्यु हो गई, एक कांग्रेस कार्यालय में काम करते थे।

वह मदद के लिए पार्टी कार्यालय गई तो…..

2020 में उनके पति की मृत्यु हो गई। पति की मौत और कोरोना वायरस की वजह से उन्हें भी खाना पड़ा। जब वह मदद के लिए पार्टी कार्यालय गई तो वहां के एक कार्यकर्ता ने उन्हें सोनिया गांधी के पीए पीपी माधवन का मोबाइल नंबर दिया। उसने फोन पर माधवन को अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताया और नौकरी दिलाने को कहा।

इसके बाद उसने उसके साथ गंदी हरकत की

उसके बाद माधवन और महिला बार-बार बात करने लगे। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां और भी बढ़ गईं। एक दिन आरोपी ने रात में मिलने के लिए उत्तानगर को फोन किया। पहले तो महिला ने मना किया, लेकिन जिद करती रही। आरोपी ने महिला को कार में बिठाया और उसके ड्राइवर को कार से बाहर निकाला। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद उसने उसके साथ गंदी हरकत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button