Bollywood: ऋतिक रोशन को लाल सिंह चड्डा की सराहना करना पड़ा भारी, ट्रेडिंग में आया #BoycottVikramVedha

अभिनेता आमिर खान द्वारा #BoycottLaalSinghChaddha का सामना करने के बाद, अब ऋतिक रोशन की बारी नजर आ रही है।

अभिनेता आमिर खान द्वारा #BoycottLaalSinghChaddha का सामना करने के बाद, अब ऋतिक रोशन की बारी नजर आ रही है। ऐसा इस लिए हो सकता है क्योंकि जबसे अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है तब से, उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। और नेटिज़न्स उनकी आगामी रिलीज़ विक्रम वेधा को बॉयकॉट करने की धमकी दे रहे हैं। कल रात से ही ट्विटर पर #BoycottVikramVedha ट्रेंड कर रहा है. विक्रम वेधा की कहानी प्राचीन लोककथा बैताल पचीसी पर आधारित है। विक्रम एक पुलिस इंस्पेक्टर है जो गैंगस्टर वेधा को मारने के मिशन से निकलता है।

13 अगस्त की शनिवार ऋतिक रोशन ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की समीक्षा करते हुए एक ट्वीट किया कि, “अभी-अभी लाल सिंह चड्ढा देखा। मैंने इस फिल्म के दिल से महसूस किया। प्लस और माइनस सब एक तरफ, यह फिल्म बहुत शानदार है।”

फिर क्या नेटिजन्स को ऋतिक द्वारा आमिर खान की फिल्म का समर्थन किया बिलकुल पसंद नहीं आया और अभिनेता का विरोध किया जाना शुरू हो गया। अभिनेता को उनकी पोस्ट पर कुछ प्रतिक्रियाएं मिलीं जिस पर #BoycottVikramVedha लिखा था।

लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले काफी विवादों से घिरी रही है। आमिर और करीना दोनों के द्वारा दिए गए बयानों को लेकर ट्विटर पर फिल्म को लेकर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं आने लगी थी। आमिर खान ने दर्शकों से माफी भी मांगी है और साथ ही उनसे सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुरोध भी किया था। इस फिल्म में साउथ फिल्म अभिनेता नागार्जुन का बॉलीवुड डेब्यू हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button