Bubbly Bouncer: तमन्ना भाटिया ने इस अभिनेता के बाउंसर बनने की जताई चाह !

तमन्ना भाटिया भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 15 साल की उम्र में हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा में समीर आफताब के साथ अभिनय की शुरुआत की

तमन्ना भाटिया भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 15 साल की उम्र में हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा में समीर आफताब के साथ अभिनय की शुरुआत की और बाद में हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट और हमशकल्स जैसी फिल्मों में अभिनय किया। वर्तमान में, अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म बबली बाउंसर की रिलीज के लिए तैयार है, जो मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है। अभी कुछ समय पहले, ‘बबली बाउंसर’ के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर का लांच किया।

 एक दिन की बाउंसर बनने की हुई चाह

अब, ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, तमन्ना ने ऋतिक रोशन और विक्की कौशल को अपना पसंदीदा बताया। उसने कहा “मैं एक दिन के लिए ऋतिक रोशन की बाउंसर बनना पसंद करूंगी। मैं विक्की कौशल की बाउंसर बनना भी पसंद करूंगी।” इस बीच, यह उत्तर भारत के वास्तविक ‘बाउंसर टाउन’ में सेट-ऑफ-लाइफ कॉमेडिक टोन के साथ आने वाली उम्र की अच्छी-अच्छी कहानी है- असोला फतेपुर में तमन्ना को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा जाएगा, जैसा कि बबली बाउंसर।

कई भाषाओं में रिलीज़ होगी बबली बाउंसर

बबली बाउंसर 23 सितंबर, 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने वाली है। मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तमन्ना, सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद मुख्य भूमिका में हैं। स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, अवधारणा, कहानी और पटकथा अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर द्वारा बनाई गई है।

‘भोला शंकर’  में नज़र आएंगी तमन्ना

इस बीच, इसके अलावा, तमन्ना की पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। अभिनेत्री अगली बार बोले चूड़ियां, प्लान ए प्लान बी, अरुणिमा शर्मा की वेब श्रृंखला, जी करदा और तेलुगु फिल्म, भोला शंकर में दिखाई देंगी।

तमन्ना भाटिया लस्ट स्टोरीज 2 में सुजॉय घोष के सेगमेंट में मुख्य भूमिका निभाएंगी। विजय वर्मा भी शो का हिस्सा हैं। दोनों कथित तौर पर सितंबर में वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे। यह पहली बार है जब तमन्ना भाटिया और सुजॉय घोष एक साथ काम कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button