एक्ट्रेस Jhanvi Kapoor ने शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, लिखा ये कैप्शन …..

जाह्नवी ने अपनी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जिसमे वो काफी खुबसूरत नज़र आ रही हैं। बता दें, जाह्नवी कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की और शॉर्ट ड्रेस में परफेक्ट लुक दिया।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नज़र आती रहती हैं। कभी अपने लुक्स के जरिये तो कही नई जगह सैर करते। हाल ही में जाह्नवी ने अपनी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जिसमे वो काफी खुबसूरत नज़र आ रही हैं। बता दें, जाह्नवी कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की और शॉर्ट ड्रेस में परफेक्ट लुक दिया। इस ड्रेस में उनके फैशन फोटोशूट की कई तस्वीरों ने रविवार को उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी जगह बनाई।

इस ड्रेस में नज़र है एक्ट्रेस :

जान्हवी ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के लिए म्यूज की भूमिका निभाई और अपनी अलमारी से शानदार शॉर्ट ड्रेस चुनी। जान्हवी की मिडरिफ-बारिंग एम्बेलिश्ड ड्रेस फुल स्लीव्स और थाई-हाई स्लिट के साथ आई। जान्हवी ने अपनी खुबसूरत ड्रेस पहने सोफे पर बेहतरीन पोज़ दिया। जान्हवी की ड्रेस लाल, काले और भूरे रंग के रंगों में थी। उन्होंने इसे त्यानी फाइन ज्वैलरी के घर से एक पन्ना-जड़ित अंगूठी और चांदी के घेरा झुमके के साथ एक्सेसराइज़ किया।


जान्हवी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा हैं की, “प्ले फॉर कीप्स”। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद उन्हें खूब तारीफे भी मिली ओर फैंस ने खूब सराहा। हेयर स्टाइलिस्ट की बात करे तो माइक देसिर की मदद से, जान्हवी ने अपने बालों को बीच के हिस्से के साथ एक साफ बन में नज़र आई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button