Politics: लो अब अपने ही AREA में नहीं जा सकते राजभर, पोस्टर लगाकर नेता को मिली हिदायत !

इन दिनों सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के दिन कुछ ठीक नहीं नज़र आ रहे है। जहां पिछले दिनों पहले सुभासपा के कुछ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

इन दिनों सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के दिन कुछ ठीक नहीं नज़र आ रहे है। जहां पिछले दिनों पहले सुभासपा के कुछ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जिसमे वाराणसी से लेकर गाजीपुर और मऊ से लेकर बलिया तक उनके सहयोगी शामिल थे । वहीं फिर बीते दिनों एक नया मामला सामने आया है। जिसके यह साफ़ समझ आ रहा है कि राजभर के एरिया के लोग उनसे कितने नाखुश है।

आखिर क्या है पूरा माजरा

समाजवादी पार्टी से गठबंधन समाप्त होने के बाद सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी में सब कुछ पहले की तरह नहीं चल रहा है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को सबसे बड़ा झटका मऊ में उनके खिलाफ बैनर लगने से लगा है । जिसके हिसाब से उनके एरिया यानी राजभर को उक्त राजभर बस्ती में जाना मना है। मऊ की घोसी तहसील के पिढवल क्षेत्र के लाखीपुर गांव के तिलई मौजे के मुख्य द्वारा पर लगा यह बैनर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमे साफ़ साफ़ शब्दों में पोस्टरों में लिखा गया है, राजभर का बस्ती में आना मना है। यह पूरा मामला शुक्रवार (23 सितंबर, 2022) का है।

 

राजभर का हास्याप्रद बयान

ओम प्रकाश राजभर अपनी सावधान यात्रा के दौरान मऊ के घोसी विधानसभा में 18 अक्टूबर को एक रैली करने जा रहे हैं। रैली को लेकर अभी से राजभर के खिलाफ बस्ती के लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। वहीं पोस्टर मामले में राजभर ने एक बयान में कहा कि वह लोग हमारा विरोध नहीं, बल्कि वह हमारा प्रचार कर रहे हैं। आपको बता दें सामाजिक संगठन जनमत मोर्चा के अध्यक्ष मनोज राजभर के नेतृत्व में राजभर के खिलाफ यह बैनर लगाया गया है। मनोज राजभर ने राजभर पर आरोप लगाते हुए कहा कि ओपी राजभर टिकट पाते हैं और बेच देते हैं। अब्बास अंसारी को 6 करोड़ों रुपए लेकर टिकट दिया गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बस पिता पुत्र की रह गयी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button