Ranbir-Alia BTS Photos: ब्रह्मास्त्र के सेट पर दिखा आलिया-रणबीर का प्यार, सामने आयी तस्वीर !

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उद्योग में अग्रणी जोड़ों में से एक हैं। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र वर्तमान में दर्शकों से सारा प्यार और रोशनी बटोर रही है।

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उद्योग में अग्रणी जोड़ों में से एक हैं। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र वर्तमान में दर्शकों से सारा प्यार और रोशनी बटोर रही है। जल्द ही होने वाले माता-पिता बेहद निजी लोग होते हैं लेकिन एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी असफल नहीं होते। युगल की कई पर्दे के पीछे की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके स्नेह के प्रमाण के रूप में सामने आई हैं। ब्रह्मास्त्र के सेट से हाल ही में एक फोटो में रणबीर और आलिया एक-दूसरे के साथ पूरी तरह से मस्ती करते नजर आ रहे थे।

रणबीर कपूर के एक फैन अकाउंट ने कपल की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। मोनोक्रोमैटिक तस्वीरों में आलिया और रणबीर को एक दूसरे के करीब खड़े देखा जा सकता है। रणबीर ने आलिया का हाथ पकड़कर गर्मजोशी से देखा।

यूजर्स ने लुटाया प्यार

रणबीर-आलिया की बीटीएस तस्वीर पर फैंस ने अपार प्यार और रोशनी की बरसात की। उन्होंने दोनों के लिए दिल और दिल की आंखों के इमोजी गिराए। एक यूजर ने लिखा, “वे अभिनय नहीं कर रहे थे, ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर आलिया के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह बहुत खूबसूरत है।” कुछ यूजर्स ने रणबीर को छोटा राज कपूर भी कहा।

कपूर-भट्ट परिवार कर रहा बच्चे का इंतज़ार

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने मुंबई के घर में एक निजी समारोह में शादी की शपथ ली। इस जोड़े ने यह भी खुलासा किया कि वे अपनी सपनों की शादी के दो महीने बाद अपने पहले बच्चे की एक साथ उम्मीद कर रहे थे। जब से खुशखबरी सामने आई है, कपूर-भट्ट परिवार अपने छोटे बच्चे के आने का इंतजार कर रहा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button