Divya Khossla लेने वाली है Bhushan Kumar से तलाक, जाने सच्चाई !

पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि दिव्या खोसला और उनके पति अलग हो सकते हैं। दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना सरनेम हटा दिया।

बॉलीवुड की दुनिया में अक्षय कुमार की फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से अभिनेत्री के तौर पर करियर शुरू करने वाली दिव्या खोसला को भला कौन नहीं जानता। दिव्या फिल्म निर्माता और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी हैं। दिव्या खोसला और उनके पति भूषण कुमार को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि ये दोनों एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं। उनका तलाक हो सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है, ये महज एक अफवाह है, इस बात की जानकारी भूषण की कंपनी टी-सीरीज के प्रवक्ता ने दी। उन्होंने कहा कि ये अफवाहें बेबुनियाद हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं है।

at first divya khosla kumar did not reply bhusan kumar but after fall in  love they got married | पहली नजर में भूषण कुमार को पसंद आ गई थी दिव्या, महज  21

इंस्टाग्राम हैंडल से बदला अपना सरनेम

पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि दिव्या खोसला और उनके पति अलग हो सकते हैं। इन अफवाहों को तब बल मिला जब दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना सरनेम हटा दिया। कुमार को हटाने के बाद उनका नाम सिर्फ दिव्या खोसला नजर आने लगा। जिसने भी ये देखा उसे यही लगा कि शायद उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है ,लेकिन अब टी-सीरीज़ के प्रवक्ता ने उन्हें झूठा बताया है।

झूठी है Divya Khossla और Bhushan Kumar के अलग होने की अफवाहें, टी सीरीज के  प्रवक्ता ने बताया पूरा सच

दिव्या खोसला ने बताई सरनेम हटाने की सच्चाई

टी-सीरीज प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में दिव्या खोसला के सरनेम हटाने की पीछे की सच्चाई को भी बताया गया है- ”उन्होंने अपने नाम से पति का सरनेम ज्योतिष कारणों से हटाया है। उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव करते हुए अतिरिक्त ‘S’ शब्द भी जोड़ा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button