Priyanka Chopra in New York: प्रियंका चोपड़ा ने किया न्यूयॉर्क में Night Out, पति Nick Jonas और दोस्तों के साथ की मस्ती !

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा वर्तमान में संयुक्त राष्ट्र महासभा के वक्ताओं में से एक के रूप में न्यूयॉर्क में हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा वर्तमान में संयुक्त राष्ट्र महासभा के वक्ताओं में से एक के रूप में न्यूयॉर्क में हैं। सेमिनार के बीच और अपनी मंकी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ समय बिताते हुए, वह अपने पति निक जोनस और कुछ दोस्तों के साथ समय बिताती नजर आईं। PeeCee न्यूयॉर्क शहर में अपने सोना रेस्तरां में अपने समय के हर मिनट का आनंद ले रही थी। बैकलेस डिटेल्स वाली सेक्सी स्ट्रैपी ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने हॉटनेस लेवल बढ़ा दिया। उन्होंने बोल्ड स्मोकी आईज से अपने लुक को और निखारा है। The sky is pink एक्ट्रेस ने अपने लुक को हूप इयररिंग्स और मैचिंग ब्लैक स्मॉल पर्स के साथ पूरा किया। वहीं निक जोनस ने प्रिंटेड शर्ट के साथ इसे कैजुअल रखा।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर निक जोनस और दोस्तों के साथ अपनी नाइट आउट की एक झलक साझा की। उसने वीडियो को कैप्शन दिया, “मेरे कुछ पसंदीदा के साथ एक NYC नाइट आउट। @sonanewyork।” उसे अपनी कार में कूदते हुए, अंगूठा देते हुए, और कैमरे की ओर देखते हुए देखा गया।

 

गोलगप्पे का लुत्फ उठाती नजर आयी प्रियंका चोपड़ा

बाकि वीडियो में प्रियंका और उनके मेहमानों के साथ-साथ उनके रेस्तरां के कुछ सौंदर्यपूर्ण रूप से मनभावन साज-सज्जा की झलक दिखाई गई। एक फोटो में वह गोलगप्पे का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं तो दूसरी में वह निक जोनस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने नोबेल शांति पुरस्कार प्राप्त करने वाली मलाला यूसुफजई के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई।

अभिनेत्री अगली फिल्म में नज़र आएंगी आलिया और कैटरीना के साथ

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नजर आएंगी। उसके पास रूसो ब्रदर्स का सिटाडेल भी है, जो लोकप्रिय ओटीटी साइट अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपनी शुरुआत करेगा। वह फरहान अख्तर की आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की रोड ट्रिप फिल्म ‘जी ले जरा, में भी दिखाई देंगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button