सनी देओल ने Gadar2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भारत-पाकिस्तान को लेकर कही ये बात, नेटिजन्स का फूटा गुस्सा !

सनी देओल का तारा सिंह गदर 2 के साथ दूसरी बार लौट रहा है, और इस बार, वह अपने बेटे को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए संघर्ष करेगा

सनी देओल का तारा सिंह गदर 2 के साथ दूसरी बार लौट रहा है, और इस बार, वह अपने बेटे को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए संघर्ष करेगा, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान निर्धारित है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सनी ने कहा कि दोनों देशों के बीच नफरत राजनीति के कारण बढ़ी है, जिसकी अब पूर्व ब्रिगेडियर हरदीप सिंह सोही ने आलोचना की है।

दर्शक पुराने तारा सिंह को देखने का कर रहे इंतज़ार

पहली फिल्म दो दशक पहले 2001 में आई थी, और सीक्वल का ट्रेलर फुल-एक्शन से भरपूर है और बहुत सारी यादें ताजा कर देता है। इस फिल्म में अमीषा पटेल भी नजर आएंगी, उनके साथ उत्कर्ष मिश्रा और देओल के बेटे चरणजीत भी हैं। दर्शक पुराने तारा सिंह को फिर से एक्शन में देखने और सिनेमाघरों में हड्डियां तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान प्यार है

लेकिन भारत-पाकिस्तान के तल्ख रिश्तों पर उनका बयान ब्रिगेडियर सोही को रास नहीं आया। गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सनी देओल ने कहा, ”दोनों तरफ (भारत-पाकिस्तान) प्यार है। यह राजनीतिक खेल ही है जो यह सारी नफरत पैदा करता है। और यही बात आप इस फिल्म में भी देखेंगे कि लोग नहीं चाहते कि हम आपस में लड़ें.’ सोही ने ट्विटर पर एएनआई की क्लिप साझा की, जहां उन्होंने कहा कि उन्होंने अभिनेता की उनके विचारों को लेकर आलोचना की।

सनी देओल की टिप्पणी को लेकर हुई आलोचना

इंडिया हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, हरदीप सिंह सोही एक पूर्व ब्रिगेडियर और सैनिक हैं, जिन्होंने कारगिल युद्ध में लड़ाई लड़ी थी और एक कार्यकाल में तीन वीरता पुरस्कार प्राप्त किए हैं। सोही ने गदर 2 के इवेंट में सनी देओल की टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की।

व्यावसायिक व्यक्ति को अंधा नहीं बनना चाहिए

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘‘सनी देयोल ने सीने पर पाकिस्तानी गोली नहीं खाई है। उन्होंने #पाकिस्तान द्वारा प्रेरित, सशस्त्र, प्रशिक्षित और प्रायोजित आतंकवाद में अपने सहयोगियों को नहीं खोया है। पहले वो पैर में गोली खा लें और फिर पाकिस्तान की तारीफ करें। मैं उसे सलाम करूंगा। व्यावसायिक हित किसी व्यक्ति को अंधा नहीं बनाना चाहिए।”

नेटिजन्स का फूटा गुस्सा

कई लोग उनके टिप्पणी अनुभाग में गए जिन्होंने उनका समर्थन किया, जैसा कि एक ने लिखा, “सही कहा सर। उनके लिए रील असली है।” एक अन्य ने लिखा, “नेल्ड..नकली हीरो।” एक तीसरे यूजर ने ट्वीट किया, “ये फ्रेश दलाल, नवजात जूते और चाटुकार हैं।” इसके बाद एक ने कहा, “सारी देशभक्ति फिल्मों में ही दिखती है.. बाकी हकीकत में – पैसा मायने रखता है।” एक अन्य ने कहा, “इंडिया पाकिस्तान की पनापति लवस्टोरीज़ भी इन्हीं का प्रमोशन स्टंट है। अब समझ आई कहानी।” और, “मैंने आज तक हॉलीवुड में रूस-अमेरिका अमान की आशा वाली बकवास कभी नहीं देखी…”

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button