कैसे हैं माही भाई? FANS का सवाल सुनकर धोनी की पत्नी साक्षी ने दिया बड़ा UPDATE !

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र धोनी आईपीएल के 16वें सीजन के कई मैचों में घुटने की चोट से जूझते नजर आए।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र धोनी आईपीएल के 16वें सीजन के कई मैचों में घुटने की चोट से जूझते नजर आए। इसीलिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2023 के बाद घुटने की सर्जरी कराई। कुछ महीने पहले धोनी की सफल सर्जरी की खबर सामने आई थी. लेकिन अब माही की चोट कैसी है इस पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने बड़ा अपडेट दिया है।

माही को लेकर बड़ा अपडेट

धोनी की कप्तानी में सीएसके ने रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीता। 41 साल के धोनी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर लगभग एक्टिव रहती हैं। इस बार उन्होंने माही को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान लिया गया था, जहां प्रशंसक साक्षी से धोनी के बारे में पूछ रहे हैं। साक्षी कहती दिख रही हैं कि धोनी इस वक्त रिहैब में हैं। साक्षी ने कहा, ‘वह ठीक हो रहे हैं, वह फिलहाल रिहैब में हैं।

मैचों में घुटने पर पट्टी बांधकर खेलते दिखे थे माही

2023 आईपीएल के दौरान धोनी कई मैचों में घुटने पर पट्टी बांधकर खेलते दिखे थे। माही के घुटने की चोट के कारण उन्हें शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजा गया। जब वह बल्लेबाजी करने आये तो ज्यादा गेंदें नहीं बची थीं। बाद में टीम मैनेजमेंट ने भी खुलासा किया कि माही के घुटने में दिक्कत थी, इसलिए उन्हें आखिर में बल्लेबाजी के लिए भेजा गया।

वह मैदान पर वापसी के लिए तैयार

कयास लगाए जा रहे थे कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। लेकिन ट्रॉफी जीतने के बाद माही ने इन खबरों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले पर निर्णय लेने में उन्हें लगभग सात महीने लगेंगे, जो उनके हाथ में है। माही ने कहा कि यह फैसला लेना उनके लिए आसान नहीं होगा। इस बीच, उन्होंने यह दिखाने के लिए घुटने की सर्जरी कराई कि वह मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर, उनकी पत्नी साक्षी धोनी के छोटे से संदेश ने माही के प्रशंसकों को उम्मीद से झूमने पर मजबूर कर दिया है।

एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकते हैं (एमएस धोनी)

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारत को अपनी कप्तानी में दो विश्व कप दिलाने वाले दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (एमएस धोनी) अब क्रिकेट छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकते हैं। वह कई विज्ञापनों में नज़र आ चुके हैं और कई प्रसिद्ध ब्रांडों से जुड़े हुए हैं। हालांकि उनकी एक्टिंग को सिर्फ विज्ञापनों में ही पसंद किया जाता था लेकिन फैंस अब उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने कहा कि धोनी जल्द ही फिल्मों में भी अभिनय करते नजर आएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button