Vikram Vedha trailer: विक्रम वेधा का ट्रेलर हो चुका हैं रिलीज़, ट्रेलर से जुड़ी जानकारियों के लिए देखे ये खबर !

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर action thriller फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। ट्रेलर देखने के बाद यह निष्कर्ष निकल कर आया कि इस मूवी में वह सब कुछ है जिसकी कोई उम्मीद कर सकता है।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर action thriller फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। ट्रेलर देखने के बाद यह निष्कर्ष निकल कर आया कि इस मूवी में वह सब कुछ है जिसकी कोई उम्मीद कर सकता है। यह फिल्म इसी नाम की 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रूपांतरण है, जिसमें माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था और इसे पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित भी किया गया था।

एक नज़र ट्रेलर के content की तरफ

फिल्म के ट्रेलर की शुरआत की बात की जाए तो ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन की धमाकेदार एंट्री से होती है ,जिसके बाद ऋतिक और सैफ का आमना सामना दिखाया जाता है। फिल्म के डायलॉग्स की बात करे तो सभी डायलॉग्स बहुत ही strong content से साथ पेश किये गए हैं आपको बता दें ,लगभग तीन मिनट के ट्रेलर की शुरुआत एक voice overs से होती है, जिसमें बताया गया है कि कैसे हर चीज के दो पहलू होते हैं, जैसा कि हम सैफ और ऋतिक को आमने-सामने देखते हैं। ट्रेलर तब शुरुआती दृश्य में ऋतिक को क्रूर Gangster वेधा के रूप में स्थापित करता है क्योंकि वह कई गुंडों को अकेले ही मरता हुआ नज़र आ रहा है।

साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान को ईमानदार पुलिस वाले विक्रम की भूमिका निभाते हुए लगभग बराबर screen time मिलता है, जो ट्रेलर में ‘अच्छे लोगों’ में से एक होने का दावा करता है। वह फ्रेम में प्रवेश करता है, खुले दरवाजों को लात मारता है, अपराधियों का पीछा करता है, और फिर कुछ और दरवाजों को उत्सुकता से लात मारता है। लेकिन, कहानी में एक रोमांचक मोड़ तब आता है जब विक्रम और वेधा आमने-सामने आ जाते हैं। वेधा विक्रम से पूछता हुआ नज़र आ रहा है कि क्या सही है और क्या गलत।

पर आपको बताते चले कि के trailer के देख सभी को तमिल की बनी मूल फिल्म की याद जरूर आएगी। वहीं अन्य मुख्य किरदार की बात करे तो फ़ील्म में राधिका आप्टे ने भी अहम् रोल अदा किया हैं वह विक्रम की पत्नी और वेधा के वकील की भूमिका निभाती हुई नज़र आ रही है।

फिल्म से जुड़े अन्य तथ्य

ट्रेलर रिलीज से पहले,फिल्म निर्माताओं ने बुधवार को फैन क्लबों के लिए देश भर में ट्रेलर की special screening की व्यवस्था की। इससे एक दिन पहले, ऋतिक और सैफ अभिनीत एक नए पोस्टर का भी अनावरण किया गया था। इसमें ऋतिक एक लोहे के लट्ठे पर आंशिक रूप से झुकते हुए Pistol चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं सैफ बंदूक से firing करते नजर आए। फिल्म 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button