सुम्बुल तौकीर ने किया नयी माँ का स्वागत, अभिनेत्री ने शेयर की पिता के निकाह की फोटो !

सुम्बुल खान ने इमली में टाइटिलर की भूमिका निभाते हुए अपने प्रदर्शन से दिल जीत लिया है। युवा अभिनेत्री अपने अभिनय से रातोंरात सनसनी बन गई।

सुम्बुल खान ने इमली में टाइटिलर की भूमिका निभाते हुए अपने प्रदर्शन से दिल जीत लिया है। युवा अभिनेत्री अपने अभिनय से रातोंरात सनसनी बन गई। बाद में उन्होंने बिग बॉस 16 के घर में कुछ धैर्य और मानसिक चपलता दिखाई, जहां वह सिर्फ 19 साल की उम्र में सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं।

बड़े पापा ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

सुम्बुल का पालन-पोषण उसके एकल पिता तौकीर खान ने किया है और उसने हमेशा उसके बारे में बहुत बात की है। सुम्बुल के पिता तौकीर खान ने 15 जून को निलोफर के साथ एक निकाह समारोह में शादी कर ली। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, “हम बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। हमारे पिता पिछले कई वर्षों से हमारी प्रेरणा और समर्थन के सबसे बड़े स्रोत रहे हैं। हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान ने इस गठबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं उनकी आभारी हूं।”

इमली अभिनेत्री अपने पिता की दूसरी शादी से बहुत खुश है और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता की शादी की फोटो भी शेयर की और कैप्शन दिया, “माशाअल्लाह कहो”

प्रशंषकों ने जताई ख़ुशी

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “माशाअल्लाह मैं आपको इतना खुश देखकर बहुत खुश हूं कि अल्लाह आपको आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां और आनंद प्रदान करे। आपको जीवन में बहुत सी खूबसूरत चीजें हासिल करते हुए देखकर गर्व हो रहा है कि आप अपने जीवन में हमेशा खुशी और सफलता के साथ शांति पाएं, आप कई खूबसूरत चीजों के हकदार हैं, यह इसका हिस्सा है।”

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “सुम्बुल, हम प्रशंसक इस छोटी सी उम्र में अपने परिवार के लिए जो कुछ भी कर रहे हैं, उस पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। आप जैसी बेटी एक परिवार में भगवान का असली आशीर्वाद है और आप जैसी लड़की के लिए आपका परिवार भाग्यशाली है। आपकी सभी सच्ची इच्छाएँ पूरी हों और सर्वशक्तिमान आपका मार्गदर्शन करें, आपकी रक्षा करें और आप पर अपने प्रिय आशीर्वाद की वर्षा करते रहें। ढेर सारा प्यार और स्नेह।”

https://www.instagram.com/p/Ctrah1bJYLa/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सुम्बुल ने एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और बहुत कम उम्र में ही उन्होंने लोकप्रियता हासिल कर ली। दिवा एक सोशल मीडिया सनसनी भी बन गई है और उसके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button