बाराबंकी: एक ताबीज और दो सौतेली मां का टॉर्चर, कर डाला चार महिलाओं का मर्डर, बाराबंकी के खतरनाक साइको किलर की इनसाइड स्टोरी…

बाराबंकी और अयोध्या पुलिस के सिरदर्द बना साइको किलर आखिरकार पकड़ा ही गया। इस साइको किलर की बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट थाने से सटे अयोध्या जिले के मवई थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बाराबंकी और अयोध्या पुलिस के सिरदर्द बना साइको किलर आखिरकार पकड़ा ही गया। इस साइको किलर की बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट थाने से सटे अयोध्या जिले के मवई थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी खास बात यह थी कि यह केवल बुजुर्ग महिलाओं को ही टारगेट कर पहले उनकी हत्या करता, फिर रेप करता था। इसकी तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें, दो सीओ और अयोध्या जिले की पुलिस काफी दिनों से लगी हुई थी।

पुलिस पूछताछ में साइकोकिलर ने अपनी इस हरकत को ताबीज का असर बताया है। उसके मुताबिक वह अपनी दो सौतेली मां के टॉर्चर के चलते महिलाओं से नफरत करने लगा था और इसीलिये उन्हें अपना शिकार बना रहा था। पुलिस ने आरोपी की फोटो वायरल कर लोगों से उसे पकड़वाने की अपील भी की थी।

अयोध्या जिले की मवई थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस साइको किलर को अयोध्या जिले की मवई थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यहां के हुनहुना गांव में घास लेने गई एक महिला को यही साइको किलर खेत में घसीट कर ले जा रहा था। तभी एक दूसरी महिला ने उसे देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे सुनकर ग्रामीण आ गये और उन्होंने आरोपी साइको किलर को पकड़ लिया। जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया। आरोपी ने पूछताछ में चार हत्याओं का जुर्म कबूल कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी साइको किलर का नाम अमरेंद्र रावत है। इसकी उम्र लगभग 20 साल है औऱ यह असन्दरा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। यह 6 महीने पहले सूरत चला गया था और वहां से वापस आने के बाद इसने इस तरह की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता ने तीन शादियां की हैं। उसकी मां की मौत के बाद उसे बाद की दोनो सौतेली मां से काफी उपेक्षा सहनी पड़ी। पांच साल पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन गोना कभी नहीं हुआ था। इन्हीं सब वजहों के वह महिलाओं से नफरत करने लगा और उन्हें अपना शिकार बना रहा था।

तीन से ज्यादा महिलाओं कि अब तक कर चूका है हत्या

साइको किलर ने पुलिस को बताया कि वह बाराबंकी में तीन महिलाओं की हत्या और मवई के एक गांव में भी एक महिला की हत्या कर चुका है। सबसे पहले उसने अयोध्या जिले के मवई थाना क्षेत्र के खुशेटी गांव में बीते 6 दिसंबर को एक वृद्ध महिला की हत्या की थी। दूसरी हत्या उसने बाराबंकी में रामसनेहीघाट के इब्राहिमा बाद में की। यहां 17 दिसंबर को वृद्ध महिला का शव मिला था। इसके बाद 29 दिसंबर को रामसनेहीघाट कोतवाली से 3 किमी दूर ठठेरुआ गांव में शौच के लिए निकली 55 वर्षीय महिला को भी इसी ने मारा था। इस महिला का शव 30 दिसंबर को खेत में मिला था। जुलाई महीने में भी इसी क्षेत्र में इन्हीं हालात में एक महिला का शव पाया गया था। जिसे लेकर भी इसने जानकारी दी है।

वृद्ध महिला को अकेला देख बनता था उन्हें अपना शिकार

बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक पुलिस पूछताछ में इस किलर ने बताया कि उसे किसी ने ताबीज खिला दिया था। इसके लिए वह असंद्रा थाना के पूरे खुशहाल गांव में एक बाबा के यहां भी जाता था। किलर ने बताया कि यह ताबीज का असर था कि जब वह किसी वृद्ध महिला को अकेला देखता तो उस पर शैतान सवार हो जाता था। उसने बताया कि उसने आठ बार ताबीज गिरवाई लेकिन उसे कोई फायदा नहीं हुआ। हालांकि एसपी ने इसे अंधविश्वास बताते हुए कहा कि बाराबंकी पुलिस उसे अपनी गिरफ्त में भी लेगी और आगे की कार्रवाई करेगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button