नसीरुद्दीन शाह ने इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा, बताया अपनी शादी का सच !

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने जीवन, विकल्पों, रिश्तों और काम पर फैसलों का वर्णन करने में कभी भी अपनी बात कहने से नहीं चूकते।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने जीवन, विकल्पों, रिश्तों और काम पर फैसलों का वर्णन करने में कभी भी अपनी बात कहने से नहीं चूकते। अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह अपने माता-पिता के विरोध के बावजूद रत्ना पाठक शाह के साथ रहे। शाह, जिन्हें कुदाल कहने के लिए जाना जाता है, शाह ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी के माता-पिता ने उनकी शादी पर आपत्ति जताने का एक बड़ा कारण उनकी मादक पदार्थों की लत थी।

मैं ड्रग एडिक्ट था

अभिनेता ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात कर रहे थे जब उन्होंने खुलासा किया कि वह और रत्ना शादी से पहले ‘व्यावहारिक रूप से एक साथ रह रहे थे’ शाह ने कहा, ‘उसके माता-पिता इसके खिलाफ थे क्योंकि मैं पहले से शादीशुदा था और मैं ड्रग एडिक्ट था। मैं एक गुस्सैल आदमी था और यह सब कुछ। लेकिन, उसने उस पर ध्यान नहीं दिया।

नसीरुद्दीन शाह का पहली नजर का प्यार

अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि यह मेरे लिए पहली नजर का प्यार था क्योंकि जिस क्षण उनकी नजर रत्ना पर पड़ी, उन्हें पता था कि वह उन्हें और जानना चाहते हैं। शाह ने कहा, “मैं उसे उसी क्षण उसका हो गया जब मैंने उसे देखा था। मैंने अपनी पहली फिल्म पहले ही कर ली थी जब मैं फिल्म संस्थान में था। हमारा परिचय इसलिए हुआ क्योंकि वह एक नाटक में अभिनय कर रही थी जिसे सत्यदेव दुबे निर्देशित कर रहे थे। मुझे लगा कि मैं इस व्यक्ति को जानना चाहता हूं।”

रत्ना को बताया जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद

अभिनेता ने आगे यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि “उनकी पत्नी हमेशा उनसे बेहतर पुरुष की हकदार थीं क्योंकि उनके साथ हमेशा बहुत कुछ होता था। उन्होंने रत्ना को अपने जीवन का सबसे बड़ा ‘आशीर्वाद’ बताया।” अंत में, वह शायद बेहतर की हकदार थी ” उन्होंने कहा “उनकी एक सफल शादी रही है जहां वे हर दिन एक-दूसरे के बारे में नई चीजें खोजते रहते हैं।”

नसीर और रत्ना की शादी 1 अप्रैल, 1982 को हुई थी। अभिनेता की शादी पहले मनारा सीकरी से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी हीबा है। रत्ना के साथ उनकी दूसरी शादी से उनके दो बेटे हैं – इमाद और विवान शाह।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button