जल्द शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग, सरबंती चटर्जी ने बताया किस तरह की फिल्मों में करना चाहती !

सरबंती चटर्जी 'देवी चौधुरानी' बनकर पर्दे पर आने वाली हैं। जहां 'भवानी पाठक' प्रोसेनजीत चटर्जी हैं. लेकिन ये खबर पुरानी है.

सरबंती चटर्जी ‘देवी चौधुरानी’ बनकर पर्दे पर आने वाली हैं। जहां ‘भवानी पाठक’ प्रोसेनजीत चटर्जी हैं।  सुभ्रजीत मित्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्शन सीन भी हैं। टॉलीपारा में गर्म खबर, विक्की कौशल के पिता मशहूर एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल इस फिल्म के लिए एक्शन डायरेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन श्राबंती इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए कैसे तैयारी कर रही हैं?

मैं लड़ाकू किरदार में अभिनय करना चाहती

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्राबंती ने ‘देवी चौधुरानी’ के लिए अपनी तैयारियों के बारे में खुलकर बात की। उनके शब्दों में, ‘यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है। मुझे यह भूमिका देने के लिए मैं निर्देशक को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हर किरदार ऐसा है जिसे कई अभिनेत्रियां निभाना पसंद करेंगी।
मैं लंबे समय से ऐसे लड़ाकू किरदार में अभिनय करना चाहती थी।’ इससे पहले महानायिका सुचित्रा सेन ने यह भूमिका निभाई थी। इस बार मुझे इस भूमिका में अभिनय करने का मौका मिल रहा है, यह मेरे लिए एक उपलब्धि है।’
मैं शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं।

मैं जल्द ही घुड़सवारी सीख लूँगी

श्राबंती ने यह भी कहा, ‘अभी मुझे कई चीजें सीखनी हैं। फिटनेस पर फोकस किया। इस फिल्म के लिए तलवारबाजी से लेकर लाठीबाजी तक सब कुछ सीख रही हूं। मैं जल्द ही घुड़सवारी सीख लूँगी । मैं इस रोल को 100 प्रतिशत के साथ निभाऊंगी।’ मुझे लगता है कि यह फिल्म मेरे करियर में मील का पत्थर साबित होगी।’

हर तरह की फिल्मों में काम करना चाहती

श्राबंती के मुताबिक, वह व्यावसायिक फिल्मों के लिए ग्रामीण बंगाल के लोगों की नायिका बन गई हैं। लेकिन वह एक अभिनेत्री के तौर पर हर तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं। इससे पहले उन्होंने ‘बुनो हंस’, ‘ज्वैलरी बॉक्स’, ‘कावेरी अंतर्धान’ जैसी फिल्मों में काम किया था। सरबंती ने मजाक में कहा कि सुभ्रजीत मित्रा ने उन्हें देवी चौधुरानी जैसी फिल्म में लेने की हिम्मत की। अगर दूसरे निर्देशक उन्हें दूसरी तरह की फिल्मों के लिए चुनेंगे तो उन्हें खुशी होगी।’

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

इस बीच, निर्देशक शुभ्रजीत मित्रा ने ‘देवी चौधुरानी’ फिल्म के लिए एक्शन डायरेक्टर के रूप में श्याम कौशल के काम के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, मुंबई जाकर श्याम कौशल से मुलाकात हुई, समझौते पर हस्ताक्षर भी हुए। श्याम कौशल को फिल्म की पटकथा पसंद आई और श्याम कौशल कोलकाता आकर अभिनेताओं के लिए विशेष कार्यशालाएं आयोजित करने के लिए तैयार हैं। संयोग से सुभ्रजीत मित्रा ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button