बदमाश ने किया आत्मसमर्पण कहा- “बाबा जी अब नहीं करुँगा अपराध”

"बाबा जी मैं अब अपराध नहीं करूंगा, जेल जाने को तैयार हूं" आत्मसर्पण करने तख्ती लेकर थाने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर

कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश से पुलिस ने सख्त रवैया अपना रखा है। पुलिस के आपरेशन लंगड़ा की दहशत अपराधियों में साफ दिख रही है। इसकी बानगी पनकी थाने में उस वक्त देखने को मिली जब पनकी थाने का हिस्ट्रीशीटर और टापटेन अपराधी खुद तख्ती लेकर आत्मसमर्पण करने थाने पहुंचा। उसने आगे के जीवन में कभी अपराध न करने की कसम भी खायी।

बदमाश ने किया आत्मसमर्पण :

पनकी पुलिस मारपीट के मामले में काफी दिनों से पनकी गंगागंज निवासी जावेद की तलाश में लगी थी। पुलिस कई संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन हर बार जावेद पुलिस के चंगुल से बच रहा था। आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने, दलित उत्पीड़न, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर, हत्या का प्रयास समेत अन्य संगीन धाराओं के 19 मुकदमे दर्ज हैं। आजम को पुलिस के आपरेशन में लंगड़ा होने की दहशत थी। 6 माह से वह फरार चल रहा था।

थाने में आत्मसमर्पण के बाद जावेद ने बताया कि, अब पुलिस से भाग पाना उसके लिए मुश्किल हो गया था। प्रदेश सरकार की नीतियों व पुलिस की कार्यप्रणाली को देखते हुए उसने आत्मसमर्पण किया है। पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि, आत्मसमर्पण के बाद आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी जावेद एक मुकदमे की तारीख पर बुधवार को न्यायालय गया था। जहां उसे आपरेशन लंगड़ा होने की भनक लगी थी। इसकी दहशत के चलते उसने कहीं और जाने के बजाय सीधे थाने जाने का निर्णय लिया है।

 

बाइट : बीबीजीटीएस मूर्ति, डीसीपी वेस्ट

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button