तमन्ना भाटिया ने इस अभिनेता के लिए तोड़ी 17 साल पुरानी नो-किस पॉलिसी, पहली मुलाकात हुई शानदार

तमन्ना और विजय वर्मा ने अपने अफवाह भरे रिश्ते को छिपाने की पूरी कोशिश की लेकिन उनकी मनमोहक केमिस्ट्री ने उनके रहस्य उजागर कर दिए।

तमन्ना और विजय वर्मा ने अपने अफवाह भरे रिश्ते को छिपाने की पूरी कोशिश की लेकिन उनकी मनमोहक केमिस्ट्री ने उनके रहस्य उजागर कर दिए। अब, उनके प्रशंसक अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं क्योंकि दोनों लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक साथ दिखाई देंगे और नेटिज़न्स इस शो में उनके लिए भारी रोमांस के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते हैं।

जबकि अभिनेताओं ने अंततः पुष्टि कर दी है कि वे वर्तमान में डेटिंग कर रहे हैं, सूत्रों ने कहा कि सुजॉय घोष के कार्यालय में उनकी पहली मुलाकात से ही उनके बीच दोस्ती हो गई थी।

एक्ट्रेस ने तोड़ी नो-किस पॉलिसी

लस्ट स्टोरीज़ 2 में, विजय वर्मा एक शादीशुदा लड़के की भूमिका निभाते हैं जो अभी भी अपनी एक पूर्व प्रेमिका से प्यार करता है। वे फिर से एकजुट होते हैं और जुनून सामने आते हैं। इस प्रोजेक्ट के लिए तमन्ना ने अपनी 17 साल पुरानी नो-किस पॉलिसी को तोड़ दिया है और विजय वर्मा पहले सह-कलाकार हैं जिन्हें वह स्क्रीन पर किस करेंगी।

पहली मुलाकात हुई शानदार

एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने बताया कि तमन्ना और उनकी पहली मुलाकात अच्छी रही थी। वह उसे अपने करियर के बारे में कुछ बताने लगी और उसने कहा कि वह इसके बारे में जानता है। ऐसा लगता है जब उसने उससे कहा कि वह पहला व्यक्ति होगा, तो उसने धन्यवाद कहा। बातचीत में हम देख सकते हैं कि वह शरमा रही हैं।

इस बीच, तमन्ना ने विजय को अपना खुशहाल स्थान बताया और उन्होंने कहा कि वे बहुत ही जैविक तरीके से बंधे हैं और यह बहुत वास्तविक है।

 सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री और उनके बीच डेटिंग की अफवाहें तब उड़ीं जब गोवा में एक पार्टी में पीडीए में शामिल होने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दोनों गोवा से लौटे लेकिन एयरपोर्ट पर एक साथ पोज नहीं दिया।

विजय वर्मा और तमन्ना को अक्सर शहर के आसपास भी देखा जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने कहा कि वह इस वक्त अपनी जिंदगी में ढेर सारा प्यार पाकर खुश हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि वह इस बारे में विस्तार से बात नहीं करना चाहते। गुलशन देवैया ने सार्वजनिक मंचों पर इस बारे में उन्हें चिढ़ाकर और अधिक उत्सुकता पैदा की।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button