Ranbir-Alia: रणबीर का क्लीन सेव लुक देख पैपराजी ने की जमकर तारीफ, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा !

बेटी होने के कुछ ही महीनों बाद आलिया काम पर लौट आईं। वहीं रणवीर एनिमल के आखिरी पड़ाव 'तू झूठी मे मक्कार' के प्रमोशन में भी व्यस्त थे।

बेटी होने के कुछ ही महीनों बाद आलिया काम पर लौट आईं। वहीं रणवीर एनिमल के आखिरी पड़ाव ‘तू झूठी मे मक्कार’ के प्रमोशन में भी व्यस्त थे। अब पति-पत्नी कुछ समय के लिए दुबई चले गये। उनकी पार्टनर उनकी 7 महीने की बेटी राहा है।

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

गुरुवार सुबह रणवीर और आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया। हालांकि उन्होंने अपनी बेटी को मीडिया के सामने नहीं लाया लेकिन ‘रालिया’ ने पैपराजी की बात मानकर एयरपोर्ट पर पोज दिएरणवीर लंबे समय बाद एक जोड़ी में रणवीर -आलिया, एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचना स्वाभाविक है।

रणवीर को देख पैपराजी हुए हैरान

रणवीर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ में स्टार को पूरे चेहरे पर दाढ़ी और मूंछों में देखा गया था। टेढ़े हाथों वाले रणवीर का कातिलाना लुक फैंस के दिमाग पर छाया हुआ है। कामनानी स्टार काफी समय से शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, क्लीन सेव में रणवीर को रोमांटिक हीरो के लुक में देखकर पैपराजी हैरान रह गए। उन्होंने हीरो की तारीफ की। हर किसी की जुबान पर एक ही शब्द, “बहुत अच्छा लग रहा है”। जिसे सुनने के बाद रणबीर ने कहा, ‘किसको बहुत अच्छा लग रहा है?’ फिल्म देखने वालों ने एकजुट होकर रणबीर का नाम लिया। व्यास ओमनी को दूल्हे से जलन होने लगी तो आलिया ने कहा, ‘और मुझे अच्छा नहीं लग रहा?’ तुरंत कैमरामैन ने हीरोइन की तारीफ करनी शुरू कर दी। बोला, “मैडम, आप भी बहुत अच्छी लग रही हैं, आप दोनों अच्छे लग रहे हैं।”

https://www.instagram.com/reel/Ctxxf1DqWZ0/?utm_source=ig_web_copy_link

इस ड्रेस में नज़र आए कपल

इस दिन आलिया लूज ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आईं। काले धूप के चश्मे और सफेद स्नीकर्स के साथ। वहीं रणवीर ने हल्के नीले रंग की शर्ट और पैंट पहनी हुई थी और पैरों में सफेद स्नीकर्स पहने हुए थे। हीरो ने अपनी पत्नी की कमर पर हाथ रखकर तस्वीर खिचवाई।

फैन्स ने कहा ‘रब ने बनादी जोड़ी’

रणवीर-आलिया का वीडियो फैन्स के कमेंट्स से भरा हुआ है।  किसी ने लिखा, ‘रब ने बनादी जोड़ी’।  किसी और ने लिखा, ‘उफ, लंबे समय बाद मैंने उन्हें एक साथ देखा, वे दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं।’ बेशक ट्रोलर्स की कमी नहीं है।  कई लोगों ने व्यंग्य करते हुए लिखा, ‘रणवीर के बगल में आलिया छोटी लड़की लग रही हैं।’

राहा की तस्वीर न दिखाने का किया फैसला

पिछले साल अप्रैल में रणवीर और आलिया सत पाक गए थे। इसके बाद जून तक एक्ट्रेस ने एक बच्चे को जन्म दियाराह कपूर का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था। हालांकि, इस स्टार कपल ने बेटी के बड़े होने तक राहा की तस्वीर लोगों के सामने नहीं लाने का फैसला किया है। माता-पिता राहा की गोपनीयता बनाए रखना चाहते हैं। उन्होंने उस रिक्वेस्ट को पैपराजी के सामने भी रखा।

आलिया की फिल्म का टीजर आया सामने

संयोग से, ‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप रेड्डी भंगा द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ अगस्त में रिलीज़ होने वाली है। वहीं आलिया 28 जुलाई को दूसरे रणवीर के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। करण जौहर द्वारा निर्देशित साथ ही आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ इसी साल रिलीज होगी, जिसका टीजर हाल ही में सामने आया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button