KHANDWA: बहन ने रक्षाबन्धन के पहले एक सड़क हादसे में खोया अपना भाई, अर्थी पर राखी बांध दी अंतिम विदाई !

रक्षाबंधन के पहले एक हादसे ने एक बहन से उसके भाई को उससे दूर कर दिया,आपको बता दे तेजाजी नगर खंडवा रोड स्थित लोटस वेली के सामने बाइक सवार को टैंकर ने टक्कर मारकर रौंद दिया।

रक्षाबंधन के पहले एक हादसे ने एक बहन से उसके भाई को उससे दूर कर दिया, आपको बता दे तेजाजी नगर खंडवा रोड स्थित लोटस वेली के सामने बाइक सवार को टैंकर ने टक्कर मारकर रौंद दिया। हादसा इतना गंभीर था कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई
बहन के लिए गिफ्ट लेने गया था पुलिस के मुताबिक विशाल पुनासा के ग्राम नांदिया खेड़ी में रहने वाला था।पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह विशाल अपने घर से 2 दिन बाद आने वाले रक्षाबंधन के पर अपनी छोटी बहन के लिए तोहफा लेने निकला था पर इंदौर जाते वक़्त उसकी बाइक को एक टैंकर से जोरदार टक्कर मार दी आपको बता दे हादसा इतना गंभीर था कि विशाल की मौके पर ही मौत हो गयी थी। यह पूरा मामला टैंकर के ओवर टेक करने के कारण सामने से वाहन आ गया। जिससे बचने के लिए विशाल ने ब्रेक लगाई तो पीछे आ रहे टैंकर ने विशाल को ही रौंदते हुए निकल गयी

छोटी बहन के लिए खुद अधूरी छोड़ दी थी पढाई

विशाल एक मध्यमवर्गी परिवार का लड़का था जिसने अपने घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण आठवीं के बाद अपनी पढाई रोक दी थी और एक सड़क बनाने वाली कंपनी में नौकरी करने लगा था ताकि उसकी बहन की पढाई में कोई रुकावट न आए आपको बता दे मृतक के परिवार में उसके माता पिता के साथ उसकी एक छोटी बहन भी हैं।

भाई की अर्थी को बंधी बहन ने राखी

परिवार ने बताया की कि सुबह विशाल अपने घर से छोटी बहन वैशाली के लिये रक्षाबंधन का गिफ्ट लेने के लिए निकला था।पर दिन का आधा पहर बीतने पर उसका शव घर पहुंचा। विशाल अपने माँ बाप का एकलौता लड़का था आपको बता दे इस दुःखद घडी ने छोटी बहन अपने भाई की अर्थी पर राखी बांध अंतिम विदाई दी।आपको बता दे इस टैंकर से विशाल को टक्कर मारी गयी वह अबिका ट्रांसपोर्ट का टैंकर बताया जा रहा है।वहीं हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर फरार हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button