Bihar Politics: डिप्टी CM केशव मौर्य ने नितीश पर कसा तंज, बोले- “उनके आगे कुआं और पीछे खाई”

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। बिहार में BJP और JDU के गठबंधन टूटने पर उन्होंने बुधवार सुबह मीडिया से बातचीत में नीतीश कुमार और अखिलेश यादव पर हमला बोला। 

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। बिहार में BJP और JDU के गठबंधन टूटने पर उन्होंने बुधवार सुबह मीडिया से बातचीत में नीतीश कुमार और अखिलेश यादव पर हमला बोला।

केशव ने नितीश पर साधा निशाना !

बुधवार को UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने वाराणसी में कहा, “उनके आगे कुआं और पीछे खाई है। हमें ऐसा लगता है कि वह जिस रास्ते पर चले हैं, वह कोई रास्ता नहीं है।” उन्होंने आगे कहा,”शेष मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं। लेकिन यह जरूर कहूंगा कि बाबा विश्वनाथ की कृपा से देश में अगले आम चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन की सरकार बनेगी।”

Related Articles

Accept mandate of people': Keshav Prasad Maurya on poll defeat in Sirathu |  Education - Hindustan Times

केशव प्रसाद ने अखिलेश पर भी बोला हमला !

अखिलेश यादव के भाजपा भगाओ नारे पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “UP की जनता ने उन्हें भगा दिया है। यूपी में वह विपक्ष की राजनीति कर रहे हैं तो करें। नारे हम लोगों को भी बहुत आते हैं। ऐसे नारे वह न लगाएं जो उनके लिए ही अच्छे न हों।” बता दें कि बिहार में NDA गठबंधन टूटने के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा भगाओ का नारा लगते हुए कहा था कि ‘अंग्रेजो भारत छोड़ो’ का नारा दिया गया था और बिहार से ‘भाजपा भगाओ’ का नारा आया है। अब जल्दी ही देश के अन्य राज्यों से राजनीतिक दल और लोग भाजपा के खिलाफ खड़े होंगे।

UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya's 'Mathura temple' tweet triggers  political storm, Akhilesh Yadav says 'BJP has sensed its defeat' | Uttar  Pradesh News | Zee News

मंगलवार को टूटा था BJP-JDU गठबंधन !

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने मंगलवार को प्रदेश के विपक्षी महागठबंधन का नेता चुने जाने के बाद भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलगाव कर लिया। इसके साथ ही उन्होंने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान को अपना इस्तीफा सौंपा और आठवीं बार राज्य में सरकार बनाने का दावा पेश किया। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

Nitish Kumar-Tejashwi swearing-in live updates: 22 साल में 8वीं बार सीएम की  शपथ लेंगे नीतीश कुमार; तेजस्वी यादव दूसरी बार डिप्टी सीएम बनेंगे - Bihar  Government Formation JDU nitish ...
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button