नुसरत-कार्तिक को फिल्म में न कास्ट करने पर श्रद्धा कपूर ने की ख़ुशी ज़ाहिर, जानिए क्या है वजह…..

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च किया गया। लव रंजन की ये फिल्म होली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च किया गया। लव रंजन की ये फिल्म होली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म मेकर्स ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के लीड एक्टर्स श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को स्टेज पर अलग-अलग खड़ा कर दिया। पूरे इवेंट के दौरान ये दोनों सितारे एक बार भी साथ नजर नहीं आए। फिल्म निर्माता लव रंजन ने खुलासा किया कि अगर दर्शक श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को एक साथ देखना चाहते हैं, तो उन्हें सिनेमाघरों में फिल्म देखनी होगी।

अभिनेत्री ने किया शुक्रिया अदा

श्रद्धा कपूर पहली बार लव रंजन के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर कपूर भी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं।` ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, श्रद्धा ने लव रंजन को फिल्म में लेने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म में कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा को कास्ट नहीं करने के लिए मेकर्स का शुक्रिया अदा किया।

श्रद्धा कपूर ने की ख़ुशी ज़ाहिर

इवेंट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए श्रद्धा ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि लव सर ने हमारे साथ कार्तिक और नुसरत के अलावा नए चेहरों के साथ काम करने का फैसला किया है। यह बड़े हर्ष का विषय है। थैंक यू लव सर। रणबीर कपूर के साथ पहली बार काम करने को लेकर श्रद्धा कहती हैं, ‘सबको पता है कि रणबीर कितने अच्छे अभिनेता हैं। सेट पर उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। बहुत मजा आया।”

कार्तिक-नुसरत ने साथ में दी कई फिल्में

बता दें, लव रंजन ने कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा के साथ कुछ फिल्में की हैं। कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाशवाणी’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में नजर आ चुके हैं। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 2018 की हिट फिल्म रही।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button