शाहरुख खान की फिल्म “Pathaan” पर अयोध्या के महंत बोले, “बहिष्कार करो, थिएटर जला दो अगर…’

अयोध्या के महंत हनुमान गढ़ी राजू दास ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' पर आपत्ति जताते हुए जनता से....

अयोध्या के महंत हनुमान गढ़ी राजू दास ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘पठान’ पर आपत्ति जताते हुए जनता से इसका बहिष्कार करने की अपील की है. एक वीडियो संदेश में महंत को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं लोगों से अपील करता हूं कि उन थिएटरों में आग लगा दें जहां पठान की स्क्रीनिंग हो।”

पठान की फिल्म का पहला गाना, बेशर्म रंग, जिसे हाल ही में रिलीज़ किया गया था, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा पादुकोण और शाहरुख खान की पोशाक के रंग पर भड़के जाने के बाद विवाद में आ गया है, जिसमें ‘सुधार’ की मांग की गई है। भाजपा नेता ने ‘आपत्तिजनक दृश्यों’ और भगवा परिधानों के इस्तेमाल को लेकर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

महंत राजू दास ने एक वीडियो में कहा, “बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं। पठान फिल्म में, दीपिका पादुकोण ने बिकनी पहनी थी, जो संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को आहत करती है। शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते हैं।” भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी?

उन्होंने आरोप लगाया कि यह जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए किया गया है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि वे फिल्म का बहिष्कार करें और जहां भी फिल्म दिखाई जाएगी वहां के सिनेमाघरों को जला दें, साथ ही कहा कि फिल्म के निर्माताओं के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया जाना चाहिए।”

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बेशरम रंग पर आपत्ति जताने के बाद बॉयकॉट पठान शीर्ष ट्विटर ट्रेंड में से एक के रूप में उभरा है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button