The Kapil Sharma Show: एक बार फिर करेंगे कपिल शर्मा नए रूप में वापसी, अर्चना ने जताई ख़ुशी !

कपिल शर्मा अपने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। रविवार को, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, कॉमेडियन ने एपिसोड के लिए अपना नया रूप छोड़ दिया

कपिल शर्मा अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। रविवार को, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, कॉमेडियन ने एपिसोड के लिए अपना नया रूप छोड़ दिया और लिखा, “नया सीज़न, नया रूप #tkss #comingsoon।” अर्चना इस सीजन के लिए भी गेस्ट जज के तौर पर वापसी करेंगी। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि नया सीज़न किस Date को Broadcast होगा, विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पता चला है कि यह सितंबर में वापस आएगा। द कपिल शर्मा शो अंतराल पर चला गया क्योंकि कॉमेडियन अपनी टीम के साथ अंतरराष्ट्रीय दौरे पर गए थे।

 

अर्चना ने Instagram  पर किया पोस्ट

हाल ही में, अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो के आगामी सीज़न पर एक अपडेट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। उन्होंने प्रोमो शूट से एक बीटीएस वीडियो साझा किया और कहा, “नमस्ते दोस्तों, लगता है कि मैं आज कहां शूटिंग कर रही हूं … द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के लिए। मुझे पता है कि आप सभी शो को वापस करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम वापस आ रहे हैं बहुत जल्द और आज प्रोमो शूट है। इसलिए हमारे पोस्ट और पूरी कास्ट की कहानियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें। मैं आप लोगों के साथ वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

उसने सेट की एक झलक दी और जल्दी से कैमरा घुमा दिया क्योंकि जलवा अभिनेत्री बहुत अधिक जानकारी प्रकट नहीं करना चाहती थी। उन्होंने आगे कहा, “मेरे पास स्क्रिप्ट में केवल एक लाइन है। वही नहीं याद होरी (मैं एक लाइन याद नहीं कर पा रही हूं)।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button