BCCI के अध्यक्ष पद को लेकर गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, दादा ने कही ये बात !

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली जल्द ही इस पद को छोड़ने जा रहे हैं...

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली जल्द ही इस पद को छोड़ने जा रहे हैं, क्योंकि इस बात की पूरी संभावना है कि रोजर बिन्नी इस कुर्सी को संभालने जा रहे हैं। हालाँकि कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि गांगुली बोर्ड के प्रमुख के रूप में बने रहना चाहते थे, लेकिन कथित तौर पर उन्हें अन्य सदस्यों से आवश्यक समर्थन नहीं मिला।

अब कुछ और करना चाहते हैं गांगुली

इस पर गांगुली की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन दादा ने साफ कर दिया है कि वह बीसीसीआई प्रमुख नहीं होंगे, क्योंकि वह कुछ और करने वाले हैं। बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर गांगुली ने भी कहा है कि वह हमेशा प्रशासक नहीं रह सकते।

बंधन बैंक में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, सौरव गांगुली ने कहा कि वह लंबे समय से प्रशासक हैं और अब कुछ और करना चाहते हैं।

प्रशासक के रूप में काम करके अच्छा लगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने इस कार्यक्रम में कहा, ‘मैं लंबे समय से प्रशासक हूं और कुछ और ही करूंगा। आप जीवन में जो कुछ भी करते हैं, वह सबसे अच्छे दिन होते हैं जब आप देश के लिए खेलते हैं। मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष रहा हूं और आगे भी बेहतरीन काम करता रहूंगा। आप हमेशा के लिए खिलाड़ी नहीं हो सकते, वैसे ही आप हमेशा के लिए प्रशासक नहीं हो सकते। दोनों काम करके बहुत अच्छा लगा।’

बता दें कि सौरव गांगुली को BCCI के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद TMC लगातार BJP पर आरोप लगा रही है। कि पार्टी में जाने से मना कर देने के कारण उन्हें अध्यक्ष पद से हटाया गया हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button