Lucknow Crime: सर्राफा व्यापारी के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर की लूटपाट !

लखनऊ चिनहट-देवा रोड पर बीआर दुबे इंक्लेव में रहने वाले सर्राफ चंचल कुमार गर्ग के घर नकाबपोश तीन बदमाशों ने शुक्रवार रात धावा बोलकर लूटपाट किया।

लखनऊ चिनहट-देवा रोड पर बीआर दुबे इंक्लेव में रहने वाले सर्राफ चंचल कुमार गर्ग के घर नकाबपोश तीन बदमाशों ने शुक्रवार रात धावा बोलकर लूटपाट किया। बदमाशों ने उनके दो बेटों और पत्नी की गर्दन पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। सभी को बंधक बनाकर 35 हजार की नकदी, जेवर और मोबाइल लूट ले गए। घटना से पूरा परिवार दहशत में है। व्यवसायी और उनके परिवारजन मकान लाक लगाकर रिश्तेदार के घर चले गए। पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पता पूछने के बहाने घर में घुसे

चंचल गर्ग की भूतनाथ मार्केट में सोने-चांदी की दुकान है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह दुकान पर थे, जबकि पत्नी रेशु, बेटा ऋषि और अर्चित घर पर थें। चंचल के मुताबिक घर से कुछ दूरी पर ही अपट्रान पुलिस चौकी है। रात पत्नी और बेटे ड्राइंग रूम में बैठे थे। इस बीच बाइक से तीन बदमाश पहुंचे। उन्होंने पता पूछने के बहाने गेट खुलवाया। गेट खोलते ही तीनों घर के अंदर घुसे। दो बदमाशों ने बेटों की गर्दन पर चाकू रखी। तीसरे ने पत्नी पर असलहा तान दिया। शोर मचाने पर तीनों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पत्नी से अलमारी की चाभी छीन ली।

बदमाशों की तलाश जारी

अलमारी खोलकर उसमें रखे 35 हजार रुपये और जेवर निकालकर बैग में रखे और धमकाते हुए भाग निकाले। इसके बाद घटना की जानकारी बेटे ने फोन कर दी। चंचल से बताया कि आनन फानन पुलिस को सूचना दी और वह खुद घर पहुंचे। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। इस बीच डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। घटना से पूरा परिवार दहशत में है। इंस्पेक्टर चिनहट तेज बहादुर सिंह ने बताया कि मौके से और रास्ते में एक सीसीटीवी कैमरे से फुटेज मिली है। जिसमें बाइक और बदमाश कैद हैं। फुटेज बहुत धुंधली है। बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। तीन टीमें बदमाशों की तलाश में गठित की गई हैं। जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा। बंधक बनाकर लूटपाट की इस घटना से पड़ोसी भी दहशत में हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button