बिहार के भयानक कांड पर बनी ‘भक्षक’ का ट्रेलर देख कांप जाएगी रूह, शाहरुख से है फिल्म का कनेक्शन !

'क्या अब भी आप अपनी गिनती इंसानों में करते हैं? या अपने आपको भक्षक मान चुके हैं...?' कुछ ऐसे ही सवाल आपसे पूछने आ रही हैं भूमि पेडनेकर।

‘क्या अब भी आप अपनी गिनती इंसानों में करते हैं? या अपने आपको भक्षक मान चुके हैं…?’ कुछ ऐसे ही सवाल आपसे पूछने आ रही हैं भूमि पेडनेकर। जी हां, भूमि की नई फिल्म ‘भक्षक’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वो इसी तरह के सवाल पूछ रही हैं, क्योंकि वो फिल्म में जर्नलिस्ट के रोल में हैं। इस फिल्म में संजय मिश्रा, सई ताम्हणकर और आदित्य श्रीवास्तव भी हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Bhakshak Trailer: सच्ची घटना पर बनी

बिहार के भयानक कांड पर बनी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भक्षक’ को लेकर लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। भूमि की पिछली कई फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप साबित हुई हैं। ऐसे में अब उन्हें और फैन्स को ‘भक्षक’ से काफी उम्मीदें हैं। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। रिलीज के साथ ही हर तरफ सिर्फ ‘भक्षक’ के ट्रेलर के चर्चे हो रहे हैं। बिहार के भयानक कांड पर बनी इस फिल्म में भूमि तेज-तर्रार जर्नलिस्ट का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं।

फिल्म की कहानी काफी हद तक साफ

भूमि पेडनेकर का किरदार ‘भक्षक’ में एक इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का होने वाला है। जो अपनी समझ और दिमाग के साथ इंसाफ की लड़ाई लड़ती हुई नजर आने वाली हैं। जिसमें उनका साथ संजय मिश्रा भी देते हुए नजर आ रहे हैं।  इस फिल्म में आदित्य श्रीवास्तव और सई ताम्हणकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।  ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी काफी हद तक साफ हो जाती है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि भूमि बालिका गृह में बच्चियों के साथ हो रहे घिनौने अपराध का सच सभी के सामने लाने की कोशिश करती हुई नजर आती हैं।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड की कहानी की याद

सच की लड़ाई में भूमि अपने जान की भी परवाह नहीं करती हैं। बता दें, ‘भक्षक’ का ट्रेलर देखने के बाद साल 2018 में बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड की कहानी की याद आती है। ट्रेलर में भूमि का बिहारी एक्सेंट भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को पुलकित ने डायरेक्ट किया है। वहीं, डायरेक्टर का ‘भक्षक’ को लेकर कहना है कि ये कहानी महज बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड की नहीं है, बल्कि इस फिल्म में इस तरह की घटने वाली देश की कई घटनाओं को दिखाने की कोशिश की गई है।

भूमि पेडनेकर की ‘भक्षक’ शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनी है। वहीं, इस फिल्म को गौरव वर्मा और गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है, सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म नौ फरवरी को रिलीज होगी। इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button