Shahnaz Gill viral video: शहनाज़ गिल ने सुबह सुबह वीडियो किया शेयर, Social Media पर मचाया धमाल !

शहनाज गिल ने शुक्रवार की सुबह अपने नए अवतार में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। बिग बॉस 13 स्टार ने एक राजकुमारी की तरह गुड़िया बनाई और अपने अनुयायियों को प्रभावित करने के लिए एक त्वरित इंस्टा रील शेयर की।

शहनाज गिल ने शुक्रवार की सुबह अपने नए अवतार में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। बिग बॉस 13 स्टार ने एक राजकुमारी की तरह गुड़िया बनाई और अपने अनुयायियों को प्रभावित करने के लिए एक त्वरित इंस्टा रील शेयर की। वीडियो में वह अपनी खूबसूरत पिंक फ्रॉक के साथ ढेर सारी चमक  दिखाती नजर आ रही हैं। शहनाज़ का नवीनतम इंस्टाग्राम वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उनके प्रशंसक उनके आत्मविश्वास और सुंदरता पर गदगद हो रहे हैं। पंकज त्रिपाठी कहते हैं, शहनाज़ गिल ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिला दी और सिडनाज़ियों ने कहा ‘दिल पिघल रहे हैं’

इंस्टाग्राम पर किया वीडियो शेयर

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को चिढ़ाते हुए लिखा, ‘आपकी सुबह कैसी चल रही है? (एसआईसी)।” अभिनेता ने पीच ट्यूल फ्रॉक पहन रखा है जिस पर सेक्विन और फेदर एम्बेलिशमेंट है। जबकि यह एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ आता है, उसका स्टाइलिस्ट गर्दन को सरासर कपड़े के एक अतिरिक्त टुकड़े से ढकता है। हालाँकि, ड्रेस की बैकलेस डिटेलिंग ने शहनाज़ से सारी लाइमलाइट चुरा ली। फैशनिस्टा अपने मेकअप को अपनी ड्रेस के साथ मैच करती है और इसे इतना चमकदार और स्पार्कली रखती है। वह अपने बालों को एक ऊँची पोनीटेल में बाँधती है और अपने पैरों पर उन सिंड्रेला जूतों के साथ चलती है।

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

शहनाज गिल के खूबसूरत वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है और उनके प्रशंसकों ने उनके लुक की तारीफ की है। उनके एक प्रशंसक ने पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “आप आकर्षक और मनमोहक हैं। #ShehnaazGill (sic), “एक अन्य ने लिखा,” ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपकी सुंदरता की तुलना कर सके, एक आदर्श महिला जिसे हर पुरुष अपने जीवन में रखना पसंद करेगा। आप हर तरह से अद्वितीय हैं… ..#शहनाज गिल (sic)।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शहनाज़ बॉलीवुड में अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों के लिए कमर कस रही हैं। वह सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी, जिसके बाद वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ साजिद खान की कमबैक फिल्म ‘100%’ में नजर आएंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button