SRK-Dipika : शाहरुख खान ने बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण के ’15 शानदार साल’ का जश्न मनाया !

दीपिका पादुकोण ने 'ओम शांति ओम' के साथ हिंदी सिनेमा में 15 साल पूरे कर लिए हैं, उनके पहले सह-कलाकार शाहरुख खान ने अभिनेत्री के लिए उनकी उत्कृष्टता, दृढ़ता और अद्भुत प्रदर्शन का जश्न मनाते हुए एक नोट लिखा है।

दीपिका पादुकोण ने ‘ओम शांति ओम’ के साथ हिंदी सिनेमा में 15 साल पूरे कर लिए हैं, उनके पहले सह-कलाकार शाहरुख खान ने अभिनेत्री के लिए उनकी उत्कृष्टता, दृढ़ता और अद्भुत प्रदर्शन का जश्न मनाते हुए एक नोट लिखा है। शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी और दीपिका की साथ में की गई फिल्मों की झलकियां साझा कीं, जिनमें ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ शामिल हैं।

अभिनेता ने किया Tweet

छवि के साथ, शाहरुख खान ने शुक्रवार को ट्वीट किया “उत्कृष्टता के 15 शानदार वर्षों के लिए आपके साथ दृढ़ता और अद्भुत प्रदर्शन और गर्मजोशी के साथ !! यहां आप देख रहे हैं और आपको देख रहे हैं और अभी भी आपको देख रहे हैं @दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री ने किया कई फिल्मों में काम

दीपिका पादुकोण ने फराह खान की मेलोड्रामा ‘ओम शांति ओम’ से अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ दोहरी भूमिकाएँ निभाईं। इसके बाद उन्हें ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘हाउसफुल’, ‘आरक्षण’, ‘देसी बॉयज’, ‘कॉकटेल’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘हैप्पी न्यू’ जैसी फिल्मों में देखा गया। ईयर’, ‘पीकू’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’

हॉलीवुड में उनका पहला प्रोजेक्ट – 2017 में एक्शन फिल्म ‘XXX: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज’। उन्हें आखिरी बार पर्दे पर ’83’ में देखा गया था।

शाहरुख-दीपिका ‘पठान’ में नज़र आएंगे एक साथ

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण आगामी फिल्म ‘पठान’ में एक बार फिर से अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो एक भारतीय जासूस की कहानी है, जो किसी भी प्रणाली या घेरे में आ सकता है, अपनी चुपके और गिरगिट जैसी क्षमताओं को दुनिया के साथ मिलाने के लिए कि वह इसमें रहते हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अभिनेता के लिए चार साल से अधिक के अंतराल के बाद यह फिल्म शाहरुख खान की तीन फिल्मों में से पहली है। इससे पहले उन्हें 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button