कलर्स टीवी के सीरियल ‘उतरन’ की फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई पहुंची केदारनाथ, शेयर की तस्वीर !

सेलेब्रिटी अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने आध्यात्मिक हितों पर चर्चा करते हैं और मंदिरों और अन्य धार्मिक स्थलों की यात्रा करने का अवसर कभी नहीं छोड़ते हैं।

सेलेब्रिटी अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने आध्यात्मिक हितों पर चर्चा करते हैं और मंदिरों और अन्य धार्मिक स्थलों की यात्रा करने का अवसर कभी नहीं छोड़ते हैं। टेलीविजन की दिवा रश्मि देसाई इस समय फिर से यात्रा कर रही हैं और बर्फीले पहाड़ों में आ गई हैं।

केदारनाथ पहुंची रश्मि देसाई

चूंकि पहाड़ियों में मौसम हमेशा सर्द होता है, रश्मि भगवान शिव से उनका आशीर्वाद लेने के लिए केदारनाथ की यात्रा की। उसने शॉल और टोपी पहनकर मंदिर के बाहर पोज दिया और कैप्शन लिखा “हर हर महादेव।”


एक हफ्ते पहले, रश्मि ने द्वारका वृद्धाश्रम का दौरा किया, और उसने अपनी यात्रा को कैप्शन दिया, “आज, मेरी भावनाएं एक रोलरकोस्टर की तरह थीं … मुझे साईं बाबा और द्वारकामाई वृद्धाश्रम के सदस्यों से आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला। हमें आनंदित होना सीखना चाहिए। और संतुष्ट हूं क्योंकि जीवन बहुत प्यारा है। मेरा कहना है कि @bhaijagtapofficial @tejaswinij13 द्वारकामाई वृद्धाश्रम की देखभाल कर रहा है जैसे कि यह आपका अपना घर हो।”

तब से, रश्मि ने शिरडी से केदारनाथ तक पूरे देश में धार्मिक स्थलों का दौरा किया है, और उनके पोस्ट ने उनके अनुयायियों के बीच भी बहुत खुशी और शांति फैलाई है। ऐसी जगहों पर जाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है जहां लोग आपके लिए प्रार्थना और प्यार से भरे हुए हैं, उसने पहले अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा था। मैंने खुशी, दुख और बहुत कुछ सहित भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला का अनुभव किया। केंद्र गरीबों की देखभाल करता है, जिन्हें हमारे सभी प्यार और देखभाल की जरूरत है। ऐसे प्यारे लोगों के साथ समय बिताना एक अद्भुत दिन के लिए बना। उनकी कहानियों और मुस्कान ने वास्तव में मेरे दिन को रोशन कर दिया और मुझे उन सभी चीजों की याद दिला दी, जिनके लिए मैं आभारी हूं। मुझे यकीन है कि मौका मिलते ही मैं आपसे मिलने वापस आऊंगा।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button