प्रधानमंत्री के विरोध में तेलंगाना की सड़कों में लगे कई पोस्टर !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेलंगाना दौरे से पहले तेलंगाना के रामागुंडम में एक पोस्टर लगा है। पीएम मोदी रामागुंडम में RFCL उर्वरक संयंत्र का उद्घाटन करने वाले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेलंगाना दौरे से पहले तेलंगाना के रामागुंडम में एक पोस्टर लगा है। पीएम मोदी रामागुंडम में RFCL उर्वरक संयंत्र का उद्घाटन करने वाले हैं। वहीं उससे पहले हैदराबाद के बंजारा हिल्स, जुबली हिल्स और हाईटेक सिटी इलाकों में ‘मोदी नो एंट्री’ के पोस्टर दिखाई दिए उसी के साथ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तेलंगाना के रामागुंडम की यात्रा से पहले, राज्य के लिए ‘अधूरे वादों’ पर सवाल उठाने वाला एक पोस्टर शनिवार को क्षेत्र में लगा।

जनसभा को भी करेंगे संबोधित करेंगे।

दोपहर लगभग 2:30 बजे, प्रधानमंत्री राज्य में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के अलावा, रामागुंडम में एक उर्वरक संयंत्र राष्ट्र को समर्पित करेंगे। संयंत्र में वाणिज्यिक उत्पादन पिछले साल शुरू हुआ। प्रधानमंत्री 990 करोड़ रुपये के बजट से निर्मित भद्राचलम रोड से सत्तुपल्ली तक 54.1 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन का भी उद्घाटन करेंगे। वह 2,268 करोड़ रुपये के बजट से शुरू की जाने वाली विभिन्न सड़क परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। बेगमपेट एयरपोर्ट पर पीएम मोदी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

विश्वविद्यालय के परिसर में विरोध प्रदर्शन

पोस्टर में ‘मोदी नो एंट्री’, रोलबैक 5% जीएसटी ऑन हैडलूम (हथकरघा उत्पादों पर 5% जीएसटी वापस लें) लिखा है. इसे कथित तौर पर तेलंगाना चेनेथा यूथ फोर्स (Telangana Chenetha Youth Force) द्वारा लगाया गया। पीएम मोदी की छवि वाले पोस्टर में ‘तेलंगाना से किए गए वादों’ का उल्लेख है, जैसे कि रक्षा गलियारा, काजीपेट रेलकोच कारखाना, कपड़ा पार्क, बय्याराम स्टील प्लांट और ‘?’ साथ ही आपको बताते चले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के छात्र संगठन ने विभाजन के दौरान किए गए वादों को पूरा करने की मांग को लेकर आज उस्मानिया विश्वविद्यालय के परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button