प्लेन के सुरक्षा नियमों का पालन न करने पर हुई हाथपाई, वायरल हुआ वीडियो !

कोलकाता जाने वाली थाई स्माइल एयरवेज की बैंकॉक-इंडिया फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ है,

कोलकाता जाने वाली थाई स्माइल एयरवेज की बैंकॉक-इंडिया फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें केबिन क्रू और कुछ अन्य यात्रियों को लड़ाई रोकने की कोशिश करते देखा जा सकता है।खबरों के मुताबिक, यह घटना 26 दिसंबर को कोलकाता जाने वाली फ्लाइट के बैंकॉक से उड़ान भरने से पहले हुई।

क्या रही झगडे की वजह

बैंकॉक-कोलकाता थाई स्माइल एयरवेज की 26 दिसंबर की उड़ान के कथित वीडियो में दो यात्रियों के बीच गरमागरम बहस होती दिख रही है जबकि एक फ्लाइट अटेंडेंट उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही है।एयरवेज में दो यात्रियों के बीच झगड़ा हो गया, क्योंकि उनमें से एक ने केबिन क्रू के सुरक्षा निर्देशों का पालन करने से इनकार कर दिया। जिसके चलते जल्द ही, अन्य यात्रियों ने शिकायत करना शुरू कर दिया। उनमें से एक की उससे बहस हो गई, जो जल्द ही मारपीट में बदल गई।’

बीसीएएस , ने एक वीडियो का कड़ा संज्ञान लिया

इससे पहले, नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस), एक निकाय जो विमानन सुरक्षा की निगरानी करता है, ने एक वीडियो का कड़ा संज्ञान लिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें यात्रियों को बैंकॉक-कोलकाता की उड़ान में मध्य-हवाई विवाद में दिखाया गया है। “नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) ने संबंधित प्राधिकरण से एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।अधिकारियों के अनुसार पूरे मसले को गंभीरता से देखा गया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद हम आगे की कार्रवाई पर फैसला करेंगे।” आपको बताते चले एयरलाइन के अनुसार इस घटना में किसी भी यात्री को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button