Lucknow Building Collapse: मंगलवार को हुए लखनऊ हादसे में सपा प्रवक्ता अब्बास हैदर की मां और पत्नी की हुई दर्दनाक मौत !

मंगलवार देर रात उत्तर प्रदेश के लखनऊ में वजीर हसनगंज रोड पर एक इमारत गिर गई। जिसके बाद जल्द ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया

मंगलवार देर रात उत्तर प्रदेश के लखनऊ में वजीर हसनगंज रोड पर एक इमारत गिर गई। जिसके बाद जल्द ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, इससे पहले बुधवार को खराब मौसम के बावजूद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा। जिसमे दो लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। दोनों मरने वालों में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अब्बास हैदर की मां और पत्नी भी शामिल हैं।

 

जांच कमेटी को अपनी रिपोर्ट देने के लिए दिया गया एक सप्ताह का समय

बुधवार को रेस्क्यू कर दोनों महिलाओं को लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया,हालांकि इस दौरान डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई थी। जिसके चलते डॉक्टर्स उनकी जान ना बचा सके। सपा प्रवक्ता की मां बेगम हैदर उनकी उम्र करीब 72 साल थी। उनके निधन के बाद उनकी पत्नी उजमा हैदर का भी निधन हो गया। लखनऊ में इमारत गिरने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया गया है। जांच कमेटी को अपनी रिपोर्ट देने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है।

अखिलेश यादव ने वक्त की संवेदनाए

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा प्रवक्ता की मां के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अब्बास हैदर की माता जी बेगम हैदर जी और पत्नी उजमा अब्बास का का निधन। बहुत दुखद। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। शोक संतप्त परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। हार्दिक संवेदनाएं।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button